सुर्खियां: योगी बोले- समय से काम नहीं हुआ तो अभियंताओं पर होगी FIR, अमेठी में स्मृति का बनेगा घर
Lucknow News in Hindi

सुर्खियां: योगी बोले- समय से काम नहीं हुआ तो अभियंताओं पर होगी FIR, अमेठी में स्मृति का बनेगा घर
अभियंताओं पर होगी FIR

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कांग्रेस के गढ़ में शिकस्त देकर लोकसभा सांसद बनीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कहा कि जल्द यहां उनका घर बनेगा, जिससे जनता के दुख-दर्द में आसानी से शामिल हो सकेंगी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
लोकसभा चुनाव के बाद पीएम के संसदीय क्षेत्र में चल रहे विकास एवं निर्माण कार्यों की हकीकत जानने शनिवार को वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जल निगम और निर्माण निगम के अधिकारियों की लापरवाही पर नाराजगी जताई. उन्होंने चेतावनी दी कि 30 जून तक काम पूरा नहीं होने पर एजेंसियों के साथ वर्ष 2010 से वाराणसी में तैनात जल निगम के अभियंताओं पर एफआईआर दर्ज होगी.

जल्द बनेगा अमेठी में घर: स्मृति
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कांग्रेस के गढ़ में शिकस्त देकर लोकसभा सांसद बनी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कहा कि जल्द यहां उनका घर बनेगा, जिससे वे जनता के दुख-दर्द में आसानी से शामिल हो सकें. इस मौके पर तिलोई विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह ने कहा कि अगले चुनाव में वे यहां की वोटर भी होंगी. लखनऊ के सभी अखबारों ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है. दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है.

BSP सांसद अतुल राय ने किया सरेंडर



हिंदुस्तान लिखता है कि दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद से फरार चल रहे घोसी के बसपा सांसद अतुल राय ने शनिवार सुबह साढ़े 11 बजे न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम आशुतोष तिवारी की कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया, जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. राय की तरफ से जमानत अर्जी दी गई, जिस पर आदेश सुरक्षित है.



मथुरा में ATM लूटने की कोशिश
उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस की गश्त ने एक एटीएम को लूटे जाने से बचा लिया. खबर के मुताबिक, सदर कोतवाली इलाके के कृष्णा विहार कॉलोनी में लगे एटीएम को लूटने के लिए आए बदमाश पुलिस की गाड़ी की आवाज सुनकर फरार हो गए. बदमाश एटीएम उखाड़ने की कोशिश कर रहे थे, तभी पुलिस वहां पहुंच गई. एनबीटी ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है.

ये भी पढ़ें:

तीन तलाक बिल: आजम खान बोले, मजहबी आस्थाओं के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता

मुलायम सिंह की तबियत फिर बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में भर्ती

यूपी पुलिस ने यहां से बरामद किए 2 बोरा देसी बम, क्रिकेट की बॉल से है बड़ा साइज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading