Home /News /uttar-pradesh /

सुर्खियां: जयाप्रदा बोलीं- आजम नहीं जानते राखी के रिश्ते का मोल, UP पुलिस के ट्वीटर हैंडल पर विराट-अनुष्का

सुर्खियां: जयाप्रदा बोलीं- आजम नहीं जानते राखी के रिश्ते का मोल, UP पुलिस के ट्वीटर हैंडल पर विराट-अनुष्का

आजम नहीं जानते राखी के रिश्ते का मोल.

आजम नहीं जानते राखी के रिश्ते का मोल.

यूपी पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का की तस्वीर शेयर कर यातायात नियमों के पालन करने का पाठ पढ़ाया है.

    संसद में आजम खां के विवादस्पद बोल पर पूर्व सांसद जयाप्रदा ने उन पर तीखा हमला बोला है. जयाप्रदा ने कहा है कि आजम खां के लिए महिलाओं पर टिप्पणी करना कोई नई बात नहीं है. वह आदत से मजबूर हैं. संसद में एक महिला सांसद के प्रति टिप्पणी करना बहुत की निंदनीय है. आजम की लोकसभा की सदस्यता रद्द होनी चाहिए. जयाप्रदा ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा है कि मेरे खिलाफ भी आजम खां ने कई बार टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि भाई-बहन का रिश्ता क्या होता है यह आजम को पता ही नहीं है. राखी के रिश्ते का मोल भी आजम नहीं जानते हैं.

    विराट-अनुष्का की फोटो का इस्तेमाल
    हिंदुस्तान लिखता है उत्तर प्रदेश पुलिस लोगों से कानून का पालन कराने के लिए नई-नई तकरीब अपना रही है. यूपी पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का की तस्वीर शेयर कर यातायात नियमों के पालन करने का पाठ पढ़ाया है. यूपी पुलिस ने विराट-अनुष्का की फोटो पर कैप्शन लिख यातायात नियमों के पालन करने की अपील की है. यूपी पुलिस द्वारा पोस्ट की गई फोटो में मजाकिया अंदाज में विरुष्का के आठवें वचन का जिक्र किया गया है.

    यूपी विधानसभा स्थगित

    दैनिक जागरण लिखता है उत्तर प्रदेश विधानमंडल का मानसून सत्र में आज अंतिम दिन चार विधेयक पारित हो गए. विपक्ष के हंगामे के बाद भी आठ दिन कार्यवाही चली. कांग्रेस ने आज कुशीनगर जिले के तमकुहीराज में बूढ़ी गंडक नदी से एपी तटबंध पट्टी में 25 घर कट जाने और सरकार की तरफ से बाढ बचाव की व्यवस्था न किए जाने पर नियम 56 के तहत सदन की कार्यवाही रोक कर चर्चा कराए जाने की मांग की. चर्चा कराए जाने की मांग अस्वीकार होने पर कांग्रेस ने सदन से किया बहिर्गमन.

    49 शिक्षकों की अब जाएगी नौकरी
    68,500 सहायक अध्यापक भर्ती में गलत मूल्यांकन के चलते नौकरी पाए 49 शिक्षकों की नौकरी अब जाएगी. शासन की ओर से गठित जांच कमेटी की सिफारिश पर जब इन 49 चयनितों की उत्तरपुस्तिकाओं का पुनर्मूल्यांकन किया गया तो उसमें नंबर कम पाए गए. बेसिक शिक्षा परिषद की ओर से इन 49 शिक्षकों को नौकरी से बाहर करने के लिए शासन को पत्र फरवरी-मार्च में ही भेजा गया था. हाल ही में हुई शासन की बैठक में इनको नौकरी से हटाने के फैसले पर मुहर लग गई.

    ये भी पढ़ें:

    चार्जिंग के साथ गाना सुनते समय मोबाइल में विस्फोट, युवक की मौत

    मॉनसून फिर हुआ सक्रिय, अगले 24 घंटे में पूरे UP में होगी झमाझम बारिश

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Akhilesh yadav, Amit shah, Azam Khan, BJP, Jaya prada, Pm narendra modi, RSS, Samajwadi party, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर