सुर्खियां: हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पीड़ित परिवारों से मिलीं प्रियंका, आनंदीबेन बनाई गईं UP की राज्यपाल

अमर उजाला लिखता है कि एनटीपीसी ऊंचाहार के तत्कालीन महाप्रबंधक अनुरक्षण व प्रचालन मलय मुखर्जी को सेवानिवृत्त कर दिया गया है. एक नवंबर 2017 को एनटीपीसी में हुए दर्दनाक हादसे के मामले को लेकर तत्कालीन जीएम को रिटायर्ड किए जाने की बात कही जा रही है.

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 6:36 AM IST
सुर्खियां: हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पीड़ित परिवारों से मिलीं प्रियंका, आनंदीबेन बनाई गईं UP की राज्यपाल
हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पीड़ित परिवारों से मिलीं प्रियंका
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 6:36 AM IST
उत्तर प्रदेश के सोनभद्र गोलीबारी में मारे गए लोगों के परिजनों से शनिवार को आखिरकार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मुलाकात की. बताया जा रहा है कि प्रशासन ने पीड़ित परिवार से प्रियंका गांधी की मुलाकात करवाई. पीड़ितों के परिवार के लोग प्रियंका से मिलने गेस्ट हाउस के बाहर तक पहुंचे. जिसके बाद उन्हें गेट पर ही रोका गया. जब प्रियंका खुद मिलने जाने लगीं तो पुलिस ने उन्हें रोका दिया. इसके बाद पीड़ितों के परिजनों को अंदर बुलाने का आश्वासन दिया. बताया जा रहा है कि कुल 15 लोग सोनभद्र से प्रियंका से मिलने पहुंचे हैं. राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने इस खबर को प्रमुखता से छापा है.

आनंदी बेन बनी यूपी की राज्यपाल
दैनिक जागरण लिखता है कि गुजरात की पहली महिला मुख्यमंत्री होने का गौरव हासिल करने वाली आनंदी बेन पटेल को उत्तर प्रदेश का राज्यपाल नियुक्त किया गया है. वह उत्तर प्रदेश के राजभवन में राम नाईक का स्थान लेंगी. श्री नाईक का पांच वर्ष का कार्यकाल समाप्त हो गया है. उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक (85 वर्षीय) को आराम दिया गया है.

महाप्रबंधक जबरन सेवानिवृत्त

अमर उजाला लिखता है कि एनटीपीसी ऊंचाहार के तत्कालीन महाप्रबंधक अनुरक्षण व प्रचालन मलय मुखर्जी को सेवानिवृत्त कर दिया गया है. एक नवंबर 2017 को एनटीपीसी में हुए दर्दनाक हादसे के मामले को लेकर तत्कालीन जीएम को रिटायर्ड किए जाने की बात कही जा रही है. इस हादसे में 45 लोगों की जान गई थी. उधर एनटीपीसी के उप महाप्रबंधक मानव संसाधन ब्रिज किशोर पांडे का कहना है कि मलय मुखर्जी रिटायर हुए हैं, लेकिन हादसे की वजह से नहीं किया गया है.

विधवा बेटी की हत्या
एनबीटी लिखता है कि नोएडा में करोड़ों की संपत्ति हड़पने की नीयत से मां ने अपने दमाद के संग मिलकर अपनी ही विधवा बेटी की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में सास और दामाद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक (देहात) रणविजय सिंह ने बताया कि 10 जुलाई को सूरजपुर थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव की रहने वाली हुस्नारा नामक महिला की हत्या कर दी गई थी.
Loading...

ये भी पढ़ें:

मोदी की फोटो छपी टी-शर्ट पहन कांवड़ ला रहे हैं भक्त, जिस पर लिखा है ‘द किंग ऑफ इंडिया’

पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, ये है मामला

पीसीएस-जे-2018 परीक्षा में आकांक्षा तिवारी ने किया यूपी टॉप
First published: July 21, 2019, 6:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...