सुर्खियां: ध्वनिमत से पास हुआ अनुपूरक बजट, आजम के खिलाफ एक और SIT जांच

यूपी के अनुपूरक बजट पर चर्चा से जुड़ी इस खबर को राजधानी लखनऊ के सभी अख़बारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 25, 2019, 7:30 AM IST
सुर्खियां: ध्वनिमत से पास हुआ अनुपूरक बजट, आजम के खिलाफ एक और SIT जांच
विधानसभा में बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 25, 2019, 7:30 AM IST
विधानसभा में बुधवार को अनुपूरक बजट पर चर्चा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम यूपी को एक ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाएंगे. यूपी के अनुपूरक बजट पर चर्चा से जुड़ी इस खबर को राजधानी लखनऊ के सभी अख़बारों ने प्रमुखता से जगह दी है. एनबीटी लिखता है मुख्यमंत्री ने कहा, प्रदेश में संसाधनों की कोई कमी नहीं है. आने वाले वक्त में हर क्षेत्र में निवेश लाएंगे, जिससे युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे.

आजम के खिलाफ एक और एसआइटी जांच

दैनिक जागरण लिखता है सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. मुरादाबाद के मंडलायुक्त यशवंत राव की रिपोर्ट पर शासन ने उनके कब्जे वाली शत्रु संपत्तियों की जांच एसआइटी को सौंप दी है. एसआइटी पहले से मुहम्मद अली जौहर यूनिर्वसिटी में धांधली के मामले की जांच भी कर रही है.

नौकरी की जगह मृतक आश्रितों को दें पैकेज

अमर उजाला लिखता है इलाहाबाद हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार को सुझाव दिया है कि वह मृतक कर्मचारी आश्रितों को विशेष पैकेज दे और इस संबंध में कानून बनाए. सरकारी सेवा में सामान अवसर व सामाजिक न्याय में सामंजस्य स्थापित करने की दिशा में यह बेहतर कदम होगा.

दंगे में मारे गए भाई बदचलन थे: योगी

हिंदुस्तान लिखता है मुजफ्फरनगर दंगे में वर्ष 2013 में मारे गए दो सगे भाइयों का चालचलन ठीक नहीं था. पुलिस की विवेचना में दोनों गांव की एक महिला से अवैध संबंध होने का खुलासा हुआ है. यही नहीं दोनों भाइयों की हत्या से मुजफ्फरनगर दंगे का कोई संबंध नहीं था. यह बात सपा के हाजी इरफ़ान सोलंकी के जवाब में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से विधानसभा में लिखित रूप से दी गई.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

केंद्र सरकार ने अब उदित राज सहित इन दिग्गजों की हटाई सुरक्षा

सरकारी ऑफिस में ये काम किया तो भरना पड़ेगा इतना जुर्माना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 7:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...