सुर्खियां: भ्रष्टाचारियों को VRS दें, पिकअप डाला इंदिरा नहर में गिरा, 7 बच्चे डूबे

भ्रष्टाचार के खिलाफ योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस पालिसी को सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2019, 7:01 AM IST
सुर्खियां: भ्रष्टाचारियों को VRS दें, पिकअप डाला इंदिरा नहर में गिरा, 7 बच्चे डूबे
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2019, 7:01 AM IST
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को सचिवालय प्रशासन विभाग की समीक्षा करते हुए कहा कि सरकार में भ्रष्ट अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए कोई जगह नहीं है. भ्रष्टाचार के खिलाफ योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस पालिसी को सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है. एनबीटी लिखता है मुख्यमंत्री ने कानून-व्यवस्था की समीक्षा के दौरान भी नाराजगी जाहिर की. सीएम ने सचिवालय के भ्रष्ट अफसरों व पुलिस के ऐसे अधिकारियों को वीआरएस देने की बात कही जो व्यवस्था के प्रति ईमानदार नहीं हैं.

पिकअप डाला इंदिरा नहर में गिरा चार बच्चों की मौत, तीन लापता

दैनिक जागरण लिखता है राजधानी के नगराम स्थित समेसी मजरा के पटवा खेड़ा गांव के पास बुधवार देर रात एक अनियंत्रित पिकअप डाला इंदिरा नहर में जा गिरा. डाले में महिलाओं व बच्चों समेत कुल 29 लोग सवार थे. हादसे में 10 साल से कम उम्र के सात बच्चे नहर में लापता हो गए. एनडीआरएफ, एसडीआरएफ एवं गोताखोरों के संयुक्त रेस्क्यू अभियान में 14 घंटे बाद चार बच्चों के शव बरामद कर लिए गए, जबकि तीन बच्चे अभी लापता हैं. पीड़ित परिवार का कहना है कि डाला चालक शराब के नशे में था.

बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी का आरोप सरकार एक धर्म विशेष के लिए कर रही काम

अमर उजाला लिखता है कानून बनाकर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कराने के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी ने नाराजगी जताई है. राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाने के बयान को गंभीरता से लेते हुए कमेटी ने कहा अगर ऐसा होता है तो सुप्रीम कोर्ट का सहारा लिया जाएगा. कमेटी ने आरोप लगाया कि प्रदेश की मौजूदा सरकार खुद को एक विशेष धर्म के लोगों की सरकार समझ कर काम कर रही है.

मानसून: यूपी में 5 दिन बाद झमाझम बारिश के आसार

हिंदुस्तान लिखता है प्रदेश में 26-27 जून से मानसून की झमाझम बारिश शुरू होने के पूरे आसार बन रहे हैं. मौसम निदेशक जेपी गुप्ता के अनुसार मध्य अरब सागर, कर्नाटक, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों, बंगाल की खाड़ी, पश्चिम बंगाल के साथ ही बिहार, झारखण्ड और ओडिशा में अगले 72 घंटों में मानसून के पहुंचने की स्थितियां बन रही हैं. पुरीवी यूपी में 21 जून को और पूरे प्रदेश में शनिवार 22 व रविवार 23 जून को बारिश के आसार बन रहे हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें:

खुशखबरी: अब बुलेट ट्रेन से 2 घंटे 40 मिनट में वाराणसी से दिल्ली वाया लखनऊ

सावधान! भीम, पेटीएम व गूगल पे भी नहीं रहा सुरक्षित, इस तरह सेंधमारी कर रहे ठग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 21, 2019, 7:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...