सुर्खियां: योगी सरकार ने किए 26 IAS अधिकारियों के तबादले, बीजेपी विधायक बोले- पत्नी के साथ कर लूंगा आत्महत्या

इसके अलावा खनन घोटाले में सीबीआई जांच के दायरे में आए आईएएस अधिकारी संतोष कुमार राय को हटाकर शासन ने प्रतीक्षा में डाल दिया है.राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने इस खबर को प्रमुखता से छापा है.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 6:25 AM IST
सुर्खियां: योगी सरकार ने किए 26 IAS अधिकारियों के तबादले, बीजेपी विधायक बोले- पत्नी के साथ कर लूंगा आत्महत्या
यूपी में 26 आईएएस अधिकारियों के तबादले
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 6:25 AM IST
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने शुक्रवार रात नौ जिलों के डीएम सहित 26 आईएएस अधिकारियों के तबादले कर दिए. इनमें अमेठी के जिलाधिकारी राम मनोहर मिश्रा को भी हटा दिया गया है. उनके स्थान पर प्रशांत शर्मा को अमेठी का नया डीएम बनाया गया है. इसके अलावा खनन घोटाले में सीबीआई जांच के दायरे में आए आईएएस अधिकारी संतोष कुमार राय को हटाकर शासन ने प्रतीक्षा में डाल दिया है. राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने इस खबर को प्रमुखता से छापा है.

पत्नी के साथ कर लूंगा आत्महत्या


दैनिक जागरण लिखता है भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने दलित युवक के साथ मंदिर में तथाकथित विवाह के बाद अब बागी रूप धारण कर लिया है. दूसरी तरफ बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने कहा कि अगर उनको बेटी के विवाह को लेकर ज्यादा परेशान किया गया तो वह आत्महत्या कर लेंगे.

150 रुपए की चिल्लर लेकर भागे चोर

हिंदुस्तान लिखता है उत्तर प्रदेश के कानपुर में बिधनू के सतबरी रोड मार्केट स्थित ज्वैलर्स की दुकान में शटर काटकर घुसे चोर 150 रुपए लेकर भाग निकले. चोरों ने दुकान का शटर करीब डेढ़ फिट काट दिया था. इसके बाद दो अंदर घुस गए और एक बाहर निगरानी करता रहा. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है.

35 गायों की संदिग्ध मौत
एनबीटी लिखता है यूपी के प्रयागराज जिले की एक गोशाला में अब तक संदिग्ध हालात में 35 गायों की मौत का मामला सामने आया है। प्रशासन के आला अधिकारी गायों की मौत की वजह बिजली गिरना बता रहे हैं, जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि रात में कोई आकाशीय बिजली गिरी ही नहीं.
Loading...

ये भी पढ़ें:

साक्षी मिश्रा का पति 9 दिसंबर को दूसरी लड़की से करने वाला था शादी

योगी से जुड़े 2 मामलों में कोर्ट का फैसला सुरक्षित, 16 जुलाई को सुनाया जाएगा फैसला

सलमानी समुदाय के लोग दलितों के न बाल काटते हैं, न उनका शेव करते हैं
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...