सुर्खियां: IAS अफसर से करवाना चाहते थे बेटी साक्षी की शादी, 18 PCS अधिकारियों के तबादले

उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार देर रात 18 वरिष्ठ पीसीएस अधिकारियों को तबादले कर दिए हैं. इनमें मनोज कुमार राय को निदेशक महिला कल्याण, राजस्व परिषद चेयरमैन के कुमार विनीत को अपर निदेशक (प्रशासन) मंडी व समीर को विशेष सचिव वित्त बनाया गया है.

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 6:28 AM IST
सुर्खियां: IAS अफसर से करवाना चाहते थे बेटी साक्षी की शादी, 18 PCS अधिकारियों के तबादले
IAS अफसर से करवाना चाहते थे बेटी साक्षी की शादी.
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 6:28 AM IST
दैनिक जागरण लिखता है भारतीय जनता पार्टी के दबंग विधायकों में शामिल बरेली की बिथरी चैनपुर से विधानसभा के प्रतिनिधि राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल अपनी पुत्री साक्षी का विवाह किसी आईएएस अफसर से करने चाहते थे. इसकी उन्होंने योजना भी बना ली थी. साक्षी मिश्रा ने एक टीवी चैनल पर इस बात को स्वीकार भी किया. साक्षी ने कहा कि उनके पिता और मां बीती 2 जुलाई को इसी सिलसिले में लखनऊ गए थे. राजेश मिश्रा ने लखनऊ जाने पर घर में सभी को बताया था कि मम्मी को डॉक्टर से दिखाने ले जा रहे हैं.

18 PCS अधिकारियों के किए तबादले


उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार देर रात 18 वरिष्ठ पीसीएस अधिकारियों को तबादले कर दिए हैं. इनमें मनोज कुमार राय को निदेशक महिला कल्याण, राजस्व परिषद चेयरमैन के कुमार विनीत को अपर निदेशक (प्रशासन) मंडी व समीर को विशेष सचिव वित्त बनाया गया है. रीना सिंह राजस्व परिषद चेयरमैन की नई स्टाफ ऑफिसर होंगी. उप निदेशक प्रशासन कृषि निदेशालय विश्व भूषण मिश्र को अपर जिलाधिकारी ट्रांस गोमती लखनऊ बनाया गया है. अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता से छापा है.

यूपी में खनन घोटाला

हिंदुस्तान लिखता है खनन घोटाले में आरोपित यूपी के सभी पांच आईएएस अफसरों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का भी शिकंजा कस सकता है. इसमें शासन के एक उप सचिव के अलावा कुछ अन्य सरकारी कर्मचारियों एवं पट्टेदारों का भी नाम भी है. ईडी इनमें से कुछ लोगों पर या सभी पर मनी लांड्रिंग का केस दर्ज करने की तैयारी में है. सीबीआई दिल्ली की स्पेशल क्राइम ब्रांच की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर की कॉपी हासिल करके ईडी अपनी कार्यालयीय औपचारिकता में लगी है.

सीएम योगी लेंगे कांवड़ यात्रा का जायजा
एनबीटी लिखता है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ और मुजफ्फरनगर में कांवड़ यात्रा की तैयारियों का जायजा लेंगे. रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वीतराग स्वामी कल्याणदेव की 15वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने भागवत पीठ शुकदेव आश्रम आ रहे हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें:

रीता बहुगुणा जोशी के घर जलाने के मामले में दो अफसरों के खिलाफ नहीं चलेगा केस

दलितों के बाल न काटने के मामले में SC-ST एक्ट में FIR

साक्षी मिश्रा का पति करने वाला था दूसरी लड़की से शादी, कर्ज लेकर पिता ने की थी सगाई
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...