सुर्खियां: मुलायम के करीबी संजय सेठ का इस्तीफा, उन्नाव रेप पीड़िता एम्स शिफ्ट

समाजवादी पार्टी से जुड़ी इस खबर को राजधानी लखनऊ से प्रकाशित सभी अख़बारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2019, 7:13 AM IST
सुर्खियां: मुलायम के करीबी संजय सेठ का इस्तीफा, उन्नाव रेप पीड़िता एम्स शिफ्ट
सपा सांसद संजय सेठ का राज्यसभा से इस्तीफा
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2019, 7:13 AM IST
समाजवादी पार्टी के संजय सेठ ने राज्यसभा और पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उनके बीजेपी में जाने की चर्चा है. सपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष रहे संजय को मुलायम सिंह यादव का करीबी माना जाता था. समाजवादी पार्टी से जुड़ी इस खबर को राजधानी लखनऊ से प्रकाशित सभी अख़बारों ने प्रमुखता से जगह दी है. एनबीटी लिखता है संजय सेठ से पहले पार्टी के राज्यसभा सदस्य रहे सुरेंद्र नागर ने भी इस्तीफा दे दिया था. अब उच्च सदन में सपा के सिर्फ दस सदस्य बचे हैं.

उन्नाव रेप पीड़िता एम्स शिफ्ट

अमर उजाला लिखता है उन्नाव रेप पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ के केजीएमयू से एयरलिफ्ट कराकर दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को पीड़िता के परिवार के अनुरोध पर यह आदेश दिया था.

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज से रोजाना सुनवाई

दैनिक जागरण लिखता है अयोध्या राम जन्मभूमि विवाद पर मंगलवार से सुप्रीम कोर्ट में रोजाना सुनवाई शुरू होगी. सीजेआइ रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पांच न्यायाधीशों की संविधान पीठ सुनवाई करेगी. मसले पर मध्यस्थता की कोशिश नाकाम होने के बाद यह फैसला लिया गया.

अफसरों का दूसरा आवास रद्द होगा: योगी

हिंदुस्तान लिखता है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में सरकारी बैठक के नाम पर दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद स्थित अपने घर जाने वाले अफसरों से सख्त नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा है कि दो जगह सरकारी आवास लेने वाले अफसरों के दिल्ली, नोएडा व गाजियाबाद वाले आवासों का आवंटन रद्द किया जाए.
Loading...

ये भी पढ़ें
कश्मीर मामला: साध्वी प्राची का दावा, हिंदुस्तान में कुछ बड़ा होने वाला है
परिजनों ने प्रेमी से बात करने से मना किया तो बेटी ने कर ली आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 7:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...