सुर्खियां: सोनभद्र कांड में डीएम-एसपी नपे, उन्नाव मामले में 17 जगह CBI छापे

सोनभद्र नरसंहार से जुड़ी इस बड़ी खबर को राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2019, 7:29 AM IST
सुर्खियां: सोनभद्र कांड में डीएम-एसपी नपे, उन्नाव मामले में 17 जगह CBI छापे
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2019, 7:29 AM IST
सोनभद्र के उंभा गांव में हुए सामूहिक हत्याकांड की जांच के लिए गठित समिति की रिपोर्ट मिलते ही सीएम योगी ऐक्शन मोड में आ गए. जिले के डीएम अंकित अग्रवाल और एसपी सलमान ताज पाटिल को लापरवाही का दोषी पाते हुए तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है. सोनभद्र नरसंहार से जुड़ी इस बड़ी खबर को राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है. एनबीटी लिखता है दोनों अधिकारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई का आदेश भी दिया गया है. इसके अलावा, सीएम ने जांच में दोषी पाए गए 28 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने का आदेश दिया.

उन्नाव कांड: 17 ठिकानों पर सीबीआई के छापे

अमर उजाला लिखता है उन्नाव दुष्कर्म कांड के मुख्य आरोपी और बीजेपी से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है. सीबीआई ने पीड़िता से रायबरेली में हुए हादसे मामले में रविवार को विधायक सेंगर और अन्य आरोपियों के लखनऊ, उन्नाव, फतेहपुर व बांदा में 17 ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापे मारे.

आज से बारिश के आसार

दैनिक जागरण लिखता है उमस और गर्मी से परेशान राजधानीवासियों को सोमवार से तीन दिनों तक राहत मिल सकती है. मौसम विभाग के अनुसार अभी मानसून की टर्फ लाइन प्रदेश के दक्षिण में है. सोमवार को यह लखनऊ से गुजर सकती है, जिससे राजधानी समेत कई हिस्सों में बारिश के आसार बनेंगे.

सपा 9 को क्रांति दिवस मनाएगी

हिंदुस्तान लिखता है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी सत्ता के नशे में चूर होकर जनता पर अत्याचार कर रही है. सपा 9 अगस्त को क्रांति दिवस मनाकर सरकार की नीतियों का विरोध करेगी. इस दिन प्रदेशभर के जिला मुख्यालयों पर सांसद, विधायक धरना प्रदर्शन करेंगे.
Loading...

ये भी पढे़ं - 

उन्नाव रेप पीड़िता का कैसे हुआ एक्सिडेंट? ट्रक चालक ने बताया

तीन तलाक बिल पर खुशी मनाना पड़ा महंगा, पति बोला- तलाक...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 7:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...