सुर्खियां: सोनभद्र हिंसा राजनीतिक साजिश, बिजली गिरने से यूपी में 35 की मौत

सोनभद्र नरसंहार पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आरोपों को लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2019, 7:12 AM IST
सुर्खियां: सोनभद्र हिंसा राजनीतिक साजिश, बिजली गिरने से यूपी में 35 की मौत
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2019, 7:12 AM IST
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोनभद्र जिले के उम्भा गांव में हुई घटना को राजनीतिक साजिश बताते हुए कांग्रेस के साथ सपा को भी जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि हमले के आरोपितों का सपा से कनेक्शन है. सोनभद्र नरसंहार पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आरोपों को लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है. एनबीटी लिखता है योगी ने बताया कि इस घटना के साथ ही जिले के जमीन से जुड़े सभी विवादों की जांच के लिए कमिटी बनाई गई है. रिपोर्ट मिलने के बाद सभी भूमाफिया पर एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी.

बिजली गिरने से यूपी में 35 की मौत

अमर उजाला लिखता है प्रदेश में पिछले कई दिनों से उमस भरी गर्मी के बाद रविवार को कई स्थानों पर बारिश हुई. इस दौरान आकाशीय बिजली गिराने से 35 लोगों की जान चली गई. दो दर्जन से अधिक लोग झुलस गए.

अगले साल लखनऊ में लगेगी रक्षा प्रदर्शनी

दैनिक जागरण लिखता है रक्षा मंत्रलय ने रविवार को एलान किया कि भारत की बड़ी रक्षा प्रदर्शनी ‘द डेफएक्सपो’ का आयोजन अगले साल 5-8 फरवरी तक उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में किया जाएगा. इसमें विश्व की बड़ी हथियार निर्माता कंपनियों के साथ-साथ घरेलू कंपनियां भी हिस्सा लेंगी। यह प्रदर्शनी रक्षा क्षेत्र में निवेश के लिए उत्तर प्रदेश को उभरते हुए आकर्षक ठिकाने के रूप में स्थापित करेगी. साथ ही यह रक्षा उद्योग में साझीदारी व संयुक्त उद्यमों के लिए प्लेटफॉर्म भी मुहैया कराएगी.

कृष्णानगर में मुठभेड़, तीन बदमाश घायल

हिंदुस्तान लिखता है लखनऊ के कृष्णानगर में विजयनगर मोड़ के पास रविवार तड़के पुलिस ने टिंकू कपाला गिरोह के तीन बदमाशों को मुठभेड़ में घायल कर दिया. इस मुठभेड़ में दो सिपाही भी घायल हुए हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें:

बागपत में दिनदहाड़े नेशनल शूटर की जमकर पिटाई, Video Viral

लखनऊ के सरकारी स्कूलों में बच्चों को बांटे गए एक ही पैर के दोनों जूते
First published: July 22, 2019, 7:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...