सुर्खियां: सोनभद्र में नरसंहार, चंदौसी में दो सिपाहियों की हत्या कर तीन कैदी फरार

जमीन को लेकर हुए इस नरसंहार को राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 18, 2019, 7:20 AM IST
सुर्खियां: सोनभद्र में नरसंहार, चंदौसी में दो सिपाहियों की हत्या कर तीन कैदी फरार
घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 18, 2019, 7:20 AM IST
सोनभद्र घोरावल इलाके के मूर्तिया गांव में बुधवार दोपहर जमीन को लेकर दो गुटों में हुए खूनी संघर्ष में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 घायल हो गए. जमीन को लेकर हुए इस नरसंहार को राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है. एनबीटी लिखता है मरने वालों में चार महिलाएं भी शामिल हैं. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स व पीएसी तैनात की गई है. पुलिस ने अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार किया है.

चंदौसी में दो सिपाहियों की हत्याकर तीन बंदी फरार

अमर उजाला लिखता है जिला कारागार मुरादाबाद से बुधवार को पुलिस वैन में पेशी के लिए चंदौसी एडीजे कोर्ट गए तीन बंदियों ने लौटते वक्त दो सिपाहियों हरेंद्र और ब्रजपाल की हत्या कर दी. इसके बाद वैन की जाली तोड़ दी और एक सिपाही की राइफल लूट कर फरार हो गए.

अतीक के छह ठिकानों पर सीबीआइ का छापा

दैनिक जागरण लिखता है सीबीआइ ने देवरिया जेल में लखनऊ के रियल इस्टेट कारोबारी को पीटने व अहम दस्तावेजों में जबरन हस्ताक्षर कराने के मामले में बुधवार को आरोपित बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के प्रयागराज स्थित घर, दफ्तर व ससुराल समेत छह ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की. प्रयागराज में एक अन्य आरोपित फारुख के आवास के अलावा लखनऊ में इंदिरानगर स्थित अतीक के अकाउंटेंट के आवास तथा महानगर में एक सीए के दफ्तर में लंबी छानबीन की गई. सीबीआइ ने अतीक के घर से करीब 10 लाख रुपये, कई संदिग्ध दस्तावेजों के अलावा अन्य ठिकानों से भी घटना से जुड़े अहम साक्ष्य जुटाये हैं.

मिडलैंड अस्पताल के मैनेजर की हत्या

लखनऊ के महानगर स्थित मिडलैंड अस्पताल के मैनेजर विश्वजीत सिंह पुंडीर उर्फ़ विशी की मंगलवार देर रात हत्या कर दी गई. मैनेजर को गोमतीनगर विश्वास खंड तीन में उसके घर में धारदार हथियार से मारा गया. हालांकि मां के बयान के आधार पर पुलिस पहले इसे हादसा बता रही थी. भाई की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

बाहुबली अतीक अहमद के ठिकानों पर CBI छापे, 40 से ज्यादा अधिकारी तलाश रहे सबूत

आखिर क्यों कभी मुलायम के साथ खड़े रहे क्षत्रिय नेता एक-एक कर अखिलेश यादव का साथ छोड़ रहे?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 7:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...