सुर्खियां: बीजेपी विधायक सेंगर पर हत्या का केस, आजम ने अभद्रता पर मांगी माफी

उन्नाव रेप काण्ड से जुड़ी इस खबर को राजधानी लखनऊ से प्रकाशित सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 7:16 AM IST
सुर्खियां: बीजेपी विधायक सेंगर पर हत्या का केस, आजम ने अभद्रता पर मांगी माफी
बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 7:16 AM IST
रायबरेली में उन्नाव की रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे में दो परिवारीजनों की मौत के मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत 10 लोगों के खिलाफ सोमवार को हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया. उन्नाव रेप काण्ड से जुड़ी इस खबर को राजधानी लखनऊ से प्रकाशित सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है. एनबीटी लिखता है इस मुद्दे पर पूरे देश में गुस्सा दिखा. विपक्ष ने लखनऊ से दिल्ली तक सरकार को घेरने की कोशिश की. देर रात सीएम योगी ने सीबीआई जांच करवाए जाने की सिफारिश को मंजूरी दे दी.

आजम ने अभद्रता पर दो बार मांगी माफी

अमर उजाला लिखता है बीजेपी सांसद रमा देवी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर विवादों में घिरे सपा सांसद आजम खान ने सोमवार को लोकसभा में दो बार माफी मांगी. स्पीकर ओम बिड़ला ने भविष्य में ऐसा आचरण न करने की हिदायत देकर मामले को खत्म कर दिया.

आनंदीबेन ने संभाली राज्यपाल की कुर्सी

दैनिक जागरण लिखता है प्रदेश की दूसरी महिला राज्यपाल के रूप में आनंदीबेन पटेल ने सोमवार को शपथ ग्रहण की. इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति गोविन्द माथुर ने उन्हें राज्यपाल पद की शपथ दिलाई. नई परंपरा की नींव डालते हुए समारोह में निवर्तमान राज्यपाल राम नाईक भी मौजूद रहे.

बीजेपी कोर कमेटी ने उपचुनावों पर चर्चा की

हिंदुस्तान लिखता है बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिले निर्देशों के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने आवास पर सोमवार को बीजेपी कोर कमेटी के साथ बैठक की. बैठक में विधानसभा की 13 सीटों के उपचुनावों, सदस्यता अभियान और ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी की सफलता की चर्चा की गई.
Loading...

ये भी पढ़ें:

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता एक्सीडेंट: चाचा का आरोप, सुरक्षाकर्मी ही देता रहा विधायक को हर जानकारी

उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट: विधायक कुलदीप और उसके भाई समेत 25 पर हत्या की FIR
First published: July 30, 2019, 7:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...