सुर्खियां: उन्नाव रेप पीड़िता की कार भिड़ी, मुलायम की तबीयत बिगड़ी

उन्नाव रेप पीड़िता से जुडी इस खबर को लखनऊ से प्रकाशित सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 29, 2019, 7:22 AM IST
सुर्खियां: उन्नाव रेप पीड़िता की कार भिड़ी, मुलायम की तबीयत बिगड़ी
उन्नाव रेप पीड़िता की कार को ट्रक ने मारी टक्कर
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 29, 2019, 7:22 AM IST
उन्नाव रेप पीड़िता की कार रविवार को ट्रक से भिड़ गई. हादसे में मौसी और चाची की मौत हो गई, जबकि पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. उन्नाव रेप पीड़िता से जुडी इस खबर को लखनऊ से प्रकाशित सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है. एनबीटी लिखता है दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है. पीड़िता के मामा ने आरोप लगाया है कि यह हादसा नहीं, साजिश है.

देर रात मुलायम की तबीयत बिगड़ी

अमर उजाला लिखता है सपा संरक्षक व सांसद मुलायम सिंह यादव को रविवार रात अचानक तबीयत ख़राब हो गई. मुलायम सीने में दर्द बता रहे थे. जानकारी मिलने के बाद श्यामा प्रसाद मुख़र्जी अस्पताल के डॉक्टर एके सिंह अपनी टीम के साथ मुलायम सिंह की जांच करने उनके घर पहुंचे.

पांच टिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था का रास्ता भी उत्तर प्रदेश से: अमित शाह

दैनिक जागरण लिखता है केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित भूमि पूजन समारोह में प्रदेश में 65000 करोड़ रुपये की 250 से अधिक निवेश परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इन परियोजनाओं के साकार होने पर तीन लाख लोगों को रोजगार मिलेगा. इस मौके पर शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगले पांच वर्षों में भारत को पांच टिलियन (50 खरब) डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने का लक्ष्य तय किया है.

आजम खान आज माफ़ी मांगेंगे या कार्रवाई होगी

हिंदुस्तान लिखता है बीजेपी सांसद रमा देवी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में सपा नेता आजम खान पर सोमवार को फैसला हो सकता है. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला सदन में उनसे माफ़ी मांगने को कहेंगे. आजम यदि ऐसा नहीं करते हैं तो उन पर कार्रवाई हो सकती है.
Loading...

ये भी पढ़ें--

उन्नाव रेप कांड: हादसे पर अखिलेश यादव बोले- क्‍या पीड़िता के हत्‍या की रची गई थी साजिश?

उन्नाव रेप कांड: एक्सीडेंट को वकील ने बताया संदिग्ध, बोले- पीड़िता के साथ नहीं थे सुरक्षाकर्मी

उन्नाव रेप कांड: ट्रक-कार की भिड़ंत में चाची और मौसी की मौत, पीड़िता की हालत गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 7:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...