सुर्खियां: उन्नाव पीड़िता की हालत स्थिर, महिला सरकारी वकील की गोली मारकर हत्या

उन्नाव रेप पीड़िता से जुड़ी इस खबर को राजधानी लखनऊ से प्रकाशित अख़बारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 7, 2019, 7:43 AM IST
सुर्खियां: उन्नाव पीड़िता की हालत स्थिर, महिला सरकारी वकील की गोली मारकर हत्या
उन्नाव पीड़िता को दिल्ली के एम्स ले जाया गया
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 7, 2019, 7:43 AM IST
रायबरेली हादसे में घायल उन्नाव रेप पीड़िता की हालत स्थिर बनी हुई है. दिल्ली एम्स में पांच डॉक्टरों की टीम उसका उपचार कर रही है. उन्नाव रेप पीड़िता से जुड़ी इस खबर को राजधानी लखनऊ से प्रकाशित अख़बारों ने प्रमुखता से जगह दी है. अमर उजाला लिखता है दूसरी तरफ इसी हादसे में घायल वकील महेंद्र सिंह को भी दिल्ली के एम्स ले जाया गया है, जहां ट्रामा सेंटर में उनका इलाज चल रहा है.

एटा में 5 गोलियां मारकर महिला एपीओ की हत्या

एनबीटी लिखता है एटा में अभियोजन अधिकारी (एपीओ) नूतन यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनके चेहरे और सिर में पांच गोलियां मारी गईं. आगरा की रहने वाली नूतन (35) एटा के जलेसर न्यायालय में कार्यरत थीं. वह पुलिस लाइंस स्थित सरकारी आवास में भाई के साथ रहती थीं. सोमवार को भाई आगरा चला गया था और वह अकेली थीं. मंगलवार सुबह काम करने वाली महिला पहुंची तो कमरे के अंदर नूतन का खून से लथपथ शव पड़ा था.

विवादित जमीन पर हमारा नियंत्रण: निर्मोही अखाड़ा

हिंदुस्तान लिखता है सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या में राम जन्मभूमि विवाद मामले की औंवायी मंगलवार से नियमित रूप से शुरू हो गई. मामले के पक्षकारों में से एक निर्मोही अखाड़ा ने सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को दलील डी कि 1934 से ही किसी मुसलमान को राम जन्मस्थल में प्रवेश की अनुमति नहीं थी और उस पर सिर्फ निर्मोही अखाड़े का नियंत्रण था.

बसपा के बदले तेवरों से दलित राजनीति में हलचल

दैनिक जागरण लिखता है अनुच्छेद- 370 हटाने के फैसले का समर्थन करके बहुजन समाज पार्टी ने दलित राजनीति में हलचल बढ़ा दी है. सोशल मीडिया पर आरोपों का सिलसिला तेज है. पूर्व सांसद उदितराज ने मायावती पर आरोप लगाए तो जवाब देने के लिए बसपा की ओर से आकाश आनंद ने मोर्चा संभाला. बीजेपी छोड़ चुके पूर्व सांसद उदित राज ने मंगलवार को ट्वीट किया-‘बसपा ने न ही अधिकारों के लिए सड़क पर लड़ाई लड़ी, न ही संसद में. दशकों से लोग वोट देते रहे मायावती या समाज के लिए और आज फिर बीजेपी का समर्थन करके सिद्ध कर दिया कि वह मायावती के लिए था.
Loading...

ये भी पढ़ें:
अयोध्या मामले में आज से नियमित सुनवाई, नवंबर तक फैसला आने की उम्मीद

गोरखपुर: भाजपा विधायक ने कश्मीर में जमीन खरीदने की इच्छा जताई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 7:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...