लाइव टीवी

सुर्खियां: पीएम मोदी बोले-रक्षा सौदों में दलाली न मिलने से बौखलाई कांग्रेस, सर्राफा लूट कांड में अल्टीमेटम

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 4, 2019, 7:48 AM IST
सुर्खियां: पीएम मोदी बोले-रक्षा सौदों में दलाली न मिलने से बौखलाई कांग्रेस, सर्राफा लूट कांड में अल्टीमेटम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो

आलमबाग के श्रीआरके ज्वैलर्स में शनिवार को हुई लूट और दो लोगों की हत्या के बाद रविवार को शहर के सर्राफा और अन्य कारोबारी सड़क पर उतर आए.

  • Share this:
राफेल डील को लेकर लगातार निशाने पर रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमेठी में राहुल गांधी व कांग्रेस पर सीधा हमला किया. राजधानी लखनऊ के सभी अख़बारों ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है. अमर उजाला लिखता है पीएम मोदी ने कहा पिछली सरकारों ने अत्याधुनिक राइफल और राफेल न देकर सेना को कमजोर किया. बुलेटप्रूफ जैकेट न खरीदकर जवानों की सुरक्षा से खिलवाड़ किया.

48 घंटे में खुलासा हो, वरना शहर जाम
एनबीटी लिखता है आलमबाग के श्रीआरके ज्वैलर्स में शनिवार को हुई लूट और दो लोगों की हत्या के बाद रविवार को शहर के सर्राफा और अन्य कारोबारी सड़क पर उतर आए. उन्होंने 48 घंटे में मामले का खुलासा न होने पर शहर की चौहद्दी को चोक करने का ऐलान किया है. कारोबारियों ने राजधानी की सभी सर्राफा दुकाने बंद रखीं और आलमबाग से एयरपोर्ट जाने वाली सड़क पर एक तरफ जाम लगा दिया. कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी और पुलिस-प्रशासन के अफसरों के जल्द कार्रवाई के आश्वासन के बाद कारोबारी वहां से हटे.

बच्चे दो हों तभी मिलेगा कन्या सुमंगला का लाभ

दैनिक जागरण लिखता है बच्चियों के हित में लागू कन्या सुमंगला योजना से सरकार ने एक तीर से कई निशाने साधने का प्रयास किया है. इसका पात्र होने के लिए सम्बंधित दंपति को हम दो हमारे दो के नारे पर अमल करना होगा. अपवाद भी होंगे. मसलन पहली बार जुड़वां बच्चियां होती हैं और दुबारा भी बच्ची ही पैदा होती है वह योजना का लाभ पाने के लिए पात्र होंगी.

संभावना: यूपी में छह चरणों में हो सकते हैं चुनाव

देश में लोकसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है. इस महीने के दूसरे हफ्ते में यानि 9 मार्च के बाद किसी भी दिन केंद्रीय चुनाव आयोग प्रेस कांफ्रेंस करके लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा कर सकता है. यूपी में पांच से छह चरणों के बीच चुनाव होने के आसार बन रहे हैं.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2019, 7:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...