सुर्खियां: कृष्णानंद राय मामले में HC में अपील करेगी सरकार, 3 इंजीनियरों की संपत्ति अटैच

यूपी की सबसे बड़ी सियासी हत्याकांड से जुड़ी इस खबर को राजधानी लखनऊ के सभी प्रमुख अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 5, 2019, 7:22 AM IST
सुर्खियां: कृष्णानंद राय मामले में HC में अपील करेगी सरकार, 3 इंजीनियरों की संपत्ति अटैच
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 5, 2019, 7:22 AM IST
बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड को ल एकर आए सीबीआई कोर्ट के फैसले के खिलाफ राज्य सरकार हाईकोर्ट में अपील करेगी. यूपी की सबसे बड़ी सियासी हत्याकांड से जुड़ी इस खबर को राजधानी लखनऊ के सभी प्रमुख अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है. अमर उजाला लिखता है राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में सीबीआई कोर्ट के फैसले का संज्ञान लिया है. राज्य सरकार फैसले का अध्ययन करेगी और उसके बाद उच्च न्यायालय में अपील दायर करेगी.

रिवर फ्रंट घोटाले में ईडी की पहली कार्रवाई

एनबीटी लिखता है सपा सरकार के कार्यकाल में हुए गोमती रिवर फ्रंट घोटाले में ईडी ने तीन आरोपित इंजिनियरों की लखनऊ, नोएडा और गाजियाबाद स्थित एक करोड़ रुपये की संपत्तियां अटैच कर ली हैं. इनमें पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव के करीबी और सिंचाई विभाग के रिटायर्ड अधीक्षण अभियंता रूप सिंह यादव भी शामिल हैं. ईडी के मुताबिक पहली बार रिश्वत लेने के साक्ष्य कड़ी-दर-कड़ी स्थापित हुए हैं. इससे घपलेबाजों को सजा दिलाने में काफी मदद मिलेगी.

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन ऑन, डायल 1076

दैनिक जागरण लिखता है आम जनता की शिकायतों का समाधान समय से हो, इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को ‘मुख्यमंत्री हेल्पलाइन’ शुरू की. इसके लिए 1076 नंबर पर डायल करना होगा. इस दौरान उन्होंने समस्याओं का निदान न हो पाने पर नाराजगी जताते हुए लापरवाह अधिकारियों की छुट्टी करने की चेतावनी भी दी.

बाराबंकी हाईवे पर टैंकर फटा, 13 झुलसे

हिंदुस्तान लिखता है अयोध्या हाईवे पर शुक्लई गांव के पास गुरुवार सुबह खेत में पलटे पेट्रोल से भरे टैंकर को क्रेन से निकालने के दौरान आग लग गई. फायर ब्रिगेड से आग बुझाई जा रही थी, तभी टैंकर में विस्फोट हो गया. इससे सीएफओ व अग्निशमन विभाग के सिपाहियों समेत 13 लोग झुलस गए.
Loading...

ये भी पढ़ें--

'No One Killed' कृष्णानंद राय! इन वजहों से बरी हुए मुख़्तार

मुख्तार अंसारी के बरी होने पर बेटा अब्बास बोला- जय हिंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 7:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...