लाइव टीवी

सुर्खियां: मोदी के रोड शो में टूटे रिकॉर्ड, वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ेंगी प्रियंका

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 26, 2019, 7:43 AM IST
सुर्खियां: मोदी के रोड शो में टूटे रिकॉर्ड, वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ेंगी प्रियंका
वाराणसी में रोड शो करते पीएम नरेंद्र मोदी

वाराणसी लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने गुरुवार को अजय राय को उम्मीदवार घोषित कर दिया. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने संबंधी अटकलों पर विराम लग गया.

  • Share this:
वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार की शाम को यादगार बना दिया. अपने संसदीय क्षेत्र में दूसरी पारी खेलने पहुंचे मोदी के स्वागत में जनसैलाब उमड़ पड़ा. तीन बजे से उनका रोड शो प्रस्तावित था पर, सवा दो घंटे की देरी से शुरू हुए इस मेगा शो में अब तक के सारे रिकॉर्ड टूट गए. मोदी के रोड शो से जुड़ी खबर को राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

दैनिक जागरण लिखता है लंका से लाखों निगाहों की छाया से गुजरती हई विविध रंगों से सजी करीब चार किलोमीटर लंबी उनकी यात्र ढाई घंटे में दशाश्वमेध घाट तक पहुंची तो काशी अभिभूत थी. गंगा आरती में शंखनाद के साथ ही मोदी ने अपनी ताकत दिखा दी और काशी को भगवामय कर दिया. उनके शो ने संकेत दे दिया कि वाराणसी ही नहीं बल्कि यूपी के अलावा अन्य राज्यों में भी भगवा फहराएगा.

प्रियंका वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ेंगी

हिंदुस्तान लिखता है वाराणसी लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने गुरुवार को अजय राय को उम्मीदवार घोषित कर दिया. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने संबंधी अटकलों पर विराम लग गया. पार्टी की ओर से जारी उम्मीदवारों की सूची में वाराणसी से अजय राय और गोरखपुर से मधुसूदन तिवारी को प्रत्याशी बनाया गया है.

पीएम ने पूंजीपतियों की चौकीदारी की: माया

एनबीटी लिखता है मोदी ने गरीबों की नहीं बल्कि पूंजीपतियों की चौकीदारी की है. इस बार के चुनाव में ‘नमो-नमो’ जपने वालों का सफाया हो जाएगा. बसपा सुप्रीमो मायावती ने ये बातें गुरुवार को कन्नौज में सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के लिए की गई चुनावी सभा में कहीं. उनके साथ मंच पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद थे.

साहूकारी पर हाईकोर्ट सख्त, पूछा- रोकने की क्या है योजनाअमर उजाला लिखता है हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने बैंकिंग प्रणाली के सामानांतर गैरकानूनी साहूकारी प्रथा जारी रहने का सख्त संज्ञान लेते हुए इसे रोकने को लेकर पुलिस से जवाब-तलब किया है. कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई के दौरान साहूकारी का पता चलने पर लखनऊ के एसएसपी को निर्देश दिया कि 10 मई को अदालत आकर बताएं कि इस पर रोक लगाने की पुलिस की क्या योजना है?

ये भी पढ़ें:

PM मोदी का रोड शो: मुस्लिम महिलाओं ने बरसाए फूल, लगे हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

मिलन कार्यक्रम में शामिल होंगे PM मोदी, 3 हजार से ज्यादा लोगों से करेंगे मुलाकात

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2019, 7:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर