तब्लीगी जमात के नौ विदेशियों को लखनऊ CJM कोर्ट से राहत, आरोपों से किये गए बरी

कोरोना काल में पिछले वर्ष मार्च महीने में दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में तब्लीगी जमात के लोगों का धार्मिक कार्यक्रम हुआ था (फाइल फोटो)

कोरोना काल में पिछले वर्ष मार्च महीने में दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में तब्लीगी जमात के लोगों का धार्मिक कार्यक्रम हुआ था (फाइल फोटो)

थाइलैंड के इन नौ नागरिकों को कोर्ट ने छोड़ने का आदेश दिया है. कोर्ट ने इन्हें महामारी और अन्य अधिनियम के आरोपों से बरी किया है. इन सभी पर टूरिस्ट वीजा (Tourist Visa) पर भारत आकर तब्लीगी जमात (Tabligi Jamat) में शामिल होने का आरोप था

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 10:08 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. सीजेएम कोर्ट ने तब्लीगी जमात (Tabligi Jamat) के नौ विदेशी आरोपियों को बरी कर दिया है. इन सभी पर टूरिस्ट वीजा (Tourist Visa) पर भारत आकर तब्लीगी जमात में शामिल होने का आरोप था. थाइलैंड के इन नौ नागरिकों को कोर्ट ने छोड़ने का आदेश दिया है. कोर्ट ने इन्हें महामारी और अन्य अधिनियम के आरोपों से बरी किया है.

प्रयागराज (Prayagraj) की करेली पुलिस ने इन विदेशियों को दो अप्रैल, 2020 को गिरफ्तार किया था.

बता दें कि पिछले वर्ष मार्च के महीने में दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में आयोजित सभा में देश-विदेश से आए लगभग दस हजार लोग शामिल हुए थे. इनमें से कई लोग बाद में देश के अलग-अलग हिस्सों में गए थे. कोरोना काल में एक जगह इतनी बड़ी संख्या में लोगों के जमा होने के लेकर काफी विवाद हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज