Home /News /uttar-pradesh /

हैदराबाद निकाय चुनाव में BJP के लिए प्रचार करेंगे CM योगी, ओवैसी को देंगे चुनौती

हैदराबाद निकाय चुनाव में BJP के लिए प्रचार करेंगे CM योगी, ओवैसी को देंगे चुनौती

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

प्रदेश के अपर मुख्य सचिव (सूचना) नवनीत सहगल ने गुरुवार को बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) शनिवार 28 नवंबर को एक दिन के दौरे पर हैदराबाद जाएंगे. यहां वो बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में एक राजनीतिक रैली को संबोधित करेंगे

अधिक पढ़ें ...
    लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में निकाय चुनाव (Hyderabad Municipal Elections 2020) में बीजेपी के लिए प्रचार (Election Campaign) करेंगे. केरल, कर्नाटक, त्रिपुरा, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश के साथ बिहार और दिल्ली के विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने वाले योगी आदित्यनाथ अब हैदराबाद नगर निगम के चुनाव में पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करते नजर आएंगे.

    प्रदेश के अपर मुख्य सचिव (सूचना) नवनीत सहगल ने गुरुवार को बताया कि सीएम योगी 28 नवंबर को एक दिन के दौरे पर हैदराबाद जाएंगे. यहां वो एक राजनीतिक रैली को संबोधित करेंगे.

    वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने बताया कि योगी आदित्यनाथ निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में पहले एक रोड शो करेंगे. रोड शो के समापन के बाद वो यहां एक जनसभा में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि सीएम योगी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए पार्टी का जो भी कार्यक्रम बनाया जाएगा, उसमें भी शामिल होंगे.

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 28 नवंबर को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के 150 वार्डों के लिए होने वाले चुनावों में प्रचार करेंगे. नगर निकाय चुनाव में सीएम योगी के चुनाव प्रचार के लिए जाने को एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी को सीधी चुनौती देने के रूप में देखा जा रहा है. (भाषा से इनपुट)

    Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi, Greater Hyderabad Municipal Corporation, Hyderabad Municipal Elections 2020, Lucknow news, Up news in hindi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर