लखनऊ: जिला पंचायत सदस्य पर जानलेवा हमला, सुरेंद्र कालिया ने बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर दर्ज कराई FIR
Jaunpur News in Hindi

लखनऊ: जिला पंचायत सदस्य पर जानलेवा हमला, सुरेंद्र कालिया ने बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर दर्ज कराई FIR
पूर्वांचल का बाहुबली नेता धनंजय सिंह (File Photo)

सुरेंद्र कालिया ने इस जानलेवा हमले का आरोप जौनपुर जेल (Jaunpur Jail) में बंद पूर्व सांसद धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) पर लगाया है. पुलिस को दी गई तहरीर में सुरेंद्र कालिया ने लिखा है कि रेलवे के ठेके पर कब्जा करने के लिए धनंजय सिंह ने अपने शूटरों से उस पर हमला कराया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 15, 2020, 11:35 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) पर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के आलमबाग थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. ये एफआईआर हरदोई के जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र कालिया (Surendra Kalia) ने दर्ज कराई है. सुरेंद्र कालिया पर पिछले दिनों लखनऊ में जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे. इसमें उनके ड्राइवर को गोली लगी थी.

सुरेंद्र कालिया ने धनंजय सिंह पर हमला करने का गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने मामले में धनंजय सिंह और दो अज्ञात शूटर्स पर आलमबाग थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. हत्या का प्रयास, अपराधिक साजिश की धाराओं में ये मुकदमा दर्ज किया गया है.

ठेके पर कब्जा करने के लिए किया गया हमला



सुरेंद्र कालिया ने इस जानलेवा हमले का आरोप जौनपुर जेल में बंद पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर लगाया है. पुलिस को दी गई तहरीर में सुरेंद्र कालिया ने लिखा है कि रेलवे के ठेके पर कब्जा करने के लिए धनंजय सिंह ने अपने शूटरों से उस पर हमला कराया है. बता दें रंगदारी मांगने के मामले में धनंजय सिंह जेल में है. बता दें सुरेंद्र कालिया रेलवे ठेकेदार और हरदोई के हिस्ट्रीशीटर भी हैं.
आलमबाग में सरेआम चली थी गाेलियां

दरअसल लखनऊ में 13 जुलाई की शाम आलमबाग इलाके में हरदोई के संडीला से पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र कालिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी. इस हमले में कालिया के ड्राइवर को गोली लगी. पता चला कि दो हमलावर पैदल आए थे और आराम से हमला कर फरार हो गए. ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading