लखनऊ डबल मर्डर: पुलिस से घिरा तो मुख्य आरोपी ने खुद को मार ली गोली

एसएसपी ने बताया कि दो सगे भाइयों इमरान और अरमान की हत्या के मामले में वांछित 15 हजार का इनामी शिवम सिंह गोमतीनगर के विरामखंड के माकन 5/591 में छिपकर रह रहा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2018, 7:44 AM IST
लखनऊ डबल मर्डर: पुलिस से घिरा तो मुख्य आरोपी ने खुद को मार ली गोली
एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2018, 7:44 AM IST
लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में सगे भाइयों की हत्या के मुख्य आरोपी शिवम सिंह ने बुधवार को गोमतीनगर के विराम खंड इलाके में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक सीऔ हजरतगंज अभय कुमार मिश्र की टीम एंटी डकैती सेल के साथ आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश देने पहुंची थी. सादे वर्दी में पुलिस को देखकर आरोपी शिवम ने अवैध तमंचे से खुद को गोली मार ली. शिवम के दूसरे साथी चीना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

एसएसपी ने बताया कि दो सगे भाइयों इमरान और अरमान की हत्या के मामले में वांछित 15 हजार का इनामी शिवम सिंह गोमतीनगर के विरामखंड के माकन 5/591 में छिपकर रह रहा था. तलाश के दौरान उनकी लोकेशन विरामखंड पांच में मिली. इसके बाद सीओ हजरतगंज साइबर सेल की टीम और एंटी डकैती सेल ने विरामखंड के एक मकान को घेरा. उन्होंने बताया कि दो मंजिला मकान ने विक्की अपने परिवार के साथ नीचे रहते हैं. पुलिस टीम ने विक्की के दरवाजे पर दस्तक दी. इस बीच शिवम ने पुलिस को देख लिया और भागकर भीतर कमरे में दाखिल हो गया. पुलिस ने विक्की की पत्नी से पूछताछ की तो उसने ऊपर की ओर इशारा किया. पुलिस जब तक ऊपर पहुंचती अचानक गोली चलने की आवाज आई. तभी कमरे से शोर मचाता हुआ चीना बाहर की तरफ भागा. चीना ने बताया कि शिवम ने खुद को गोली मार ली.

इसके बाद पुलिस ने चीना को दबोच लिया. कमरे में शिवम लहूलुहान पड़ा हुआ था. पास में ही तमंचा पड़ा हुआ था.  हालांकि आस-पास के लोग दबी जुबान में यह भी कह रहे हैं कि शिवम की हत्या हुई है. लेकिन पुलिस का दावा है कि उसने आत्महत्या की है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर