Home /News /uttar-pradesh /

नशेबाज ने चीफ जस्टिस बनकर किया यूपी के डीजीपी को फोन, जानिए क्या हुआ आगे?

नशेबाज ने चीफ जस्टिस बनकर किया यूपी के डीजीपी को फोन, जानिए क्या हुआ आगे?

पुलिस कमिश्नर ने आरोपी ASI को सस्पेंड करने का निर्देश दिया. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस कमिश्नर ने आरोपी ASI को सस्पेंड करने का निर्देश दिया. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया (प्रतीकात्मक फोटो)

पीएसओ को कुछ शक हुआ तो उसने एक दो सवाल कर लिए जिस पर दूसरी तरफ से फोन करने वाला भड़क उठा और पीएसओ के साथ अभद्रता करने के बाद फोन काट दिया.

लखनऊ. यूपी के डीजीपी (UP DGP) हितेश चंद्र अवस्थी (HC Awasthi) के सरकारी सीयूजी नंबर पर शनिवार को एक कॉल आई जिसे उनके पीएसओ सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने रिसीव किया. पीएसओ ने कॉल रिसीव करते ही फोन करने वाले को बताया कि ये यूपी के डीजीपी का नंबर है और वो उनका पीएसओ है. दूसरी तरफ से फोन करने वाले ने पीएसओ को हड़काते हुए खुद को इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad high Court) का चीफ जस्टिस बताया और तुरंत डीजीपी से बात कराने को कहा. पीएसओ को कुछ शक हुआ तो उसने एक दो सवाल कर लिए जिस पर दूसरी तरफ से फोन करने वाला भड़क उठा और पीएसओ के साथ अभद्रता करने के बाद फोन काट दिया. पीएसओ दिनेश कुमार ने इसकी एफआईआर हजरतगंज कोतवाली में दर्ज कराई जिसके बाद फोन करने वाले युवक को पुलिस ने लखीमपुर खीरी से गिरफ्तार कर लिया.

एसीपी हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने बताया गिरफ्तार आरोपी 20 वर्षीय सूरज पटेल है जो लखीमपुर खीरी के थाना मोहम्मदी इलाके के मोहम्मदपुर दीना गांव का रहने वाला है. तीन बार नवीं कक्षा में फेल होने के बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी थी और दिन भर खाली घूमता फिरता है. जिससे उसके परिवार वाले भी परेशान रहते हैं.

गांव वालों का भी कहना है कि आरोपी शराब का लती है और अक्सर पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को फोन करके अनाप-शनाप बातें करता है. कई बार पहले भी पुलिस उसको चेतावनी दे चुकी है. सूरज के पिता रामफूल वन विभाग में लेबर हैं और वो भी अपने बेटे की इन हरकतों से परेशान रहते हैं.

ये भी पढ़ें

UP COVID-19 Update: 72 जिलों में 3520 कोरोना संक्रमण के मामले, 1655 डिस्चार्ज

UP News Live: बॉर्डर पर फंसे 400 मजदूरों को लेकर UP-राजस्‍थान पुलिस में झड़प

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: Lucknow news, Up crime news, UP police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर