Home /News /uttar-pradesh /

lucknow dslr camera second hand drone price ganeshganj market

Lucknow के इस बाजार में मिल रहे हैं सेकेंड हैंड DSLR कैमरे और ड्रोन, जानिए कीमत

गणेशगंज बाजार में सेकंड हैंड डीएसएलआर और ड्रोन कैमरे खरीदे और बेचे जाते हैं.आपको जानकर हैरानी होगी कि गणेशगंज की एक ऐसी दुकान है जिसका नाम कैमरा सैल्यूशन है यहां पर आपको डेढ़ लाख के ड्रोन सेकेंड हैंड करीब 90,000 में मिल जाएगा. 

रिपोर्ट: अंजलि सिंह राजपूत
लखनऊ. क्या आप डीएसएलआर कैमरा और ड्रोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपके पास बजट नहीं है तो ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है. क्योंकि लखनऊ के गणेशगंज बाजार में सेकेंड हैंड डीएसएलआर और ड्रोन कैमरे खरीदे और बेचे जाते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि गणेशगंज में एक ऐसी दुकान है जिसका नाम कैमरा सॉल्यूशन है. यहां पर आपको डेढ़ लाख का ड्रोन सेकेंड हैंड में करीब 90 हजार रुपये में मिल जाएगा. इसके अलावा गो-प्रो हैंडीकैम बाजार में 28 हजार रूपए का है. वह यहां पर 8 हजार रुपये में मिल रहा है. यही नहीं छोटे ड्रोन जैसे मिनी-2 जो कि बाजार में करीब डेढ़ लाख रुपए का है, वह यहां पर 18 हजार रुपये में आपको आसानी से मिल जाएगा. जी हां, इसी तरह कई महंगे कैमरे यहां पर सेकेंड हैंड में आपको सस्ते में मिल सकते हैं. इसके अलावा अगर आपके पास कोई कैमरा है जिसे आप बेचना चाहते हैं या ड्रोन को बेचना चाहते हैं तो आप यहां पर आकर आसानी से बेच सकते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह दुकान गणेशगंज अमीनाबाद के बेहद पास में हैं.

खराब कैमरा और ड्रोन बनवा भी सकते हैं

अगर आपके पास कैमरा या ड्रोन है और वो खराब हो गया है तो उसे ठीक कराया जा सकता है. इसके अलावा अगर आपको अपने ड्रोन या डीएसएलआर कैमरे का कोई पार्ट चाहिए तो वह भी यहां पर आपको आसानी से मिल जाएगा. आप इसे दिल्ली का नेहरू प्लेस भी कह सकते हैं.

जांच परख कर ही खरीदते और बेचते हैं

कैमरा सॉल्यूशन दुकान के मालिक सिराज अहमद ने बताया कि पूरे उत्तर प्रदेश से लोग यहां पर सेकेंड हैंड कैमरा खरीदने और बेचने आते हैं. उन्होंने बताया कि कभी भी किसी ग्राहक के साथ धोखाधड़ी नहीं की जाती है, क्योंकि सेकंड हैंड कैमरा खरीदने से पहले वह खुद सभी कैमरे और ड्रोन को अच्छे से जांच परख लेते हैं. इसके बाद ही उसे खरीदते हैं और फिर दूसरे ग्राहक को बेचते हैं. आज तक किसी भी ग्राहक ने कभी कोई शिकायत नहीं की. उन्होंने यह भी बताया कि अगर किसी को सेकेंड हैंड कैमरे खरीदने या बेचने हैं या ठीक कराना है तो उनके मोबाइल नंबर 9935739343 पर संपर्क कर सकते हैं.

CAMERA CARE093350 26968https://maps.app.goo.gl/KCFmhEsvUUk2C1M89

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर