लखनऊ: CCTV में कैद हुई बुजुर्ग से मारपीट, CM योगी से लगाई न्याय की गुहार

Mohd Shabab | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 4:59 PM IST
लखनऊ: CCTV में कैद हुई बुजुर्ग से मारपीट, CM योगी से लगाई न्याय की गुहार
लखनऊ में बुजुर्ग की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज वायरल

मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV Footage) में कैद हुई है. जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर गोमतीनगर पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

  • Share this:
लखनऊ. राजधानी के गोमतीनगर इलाके में दो पक्षों में हुई मारपीट का मामला तूल पकड़ने लगा है. गोमतीनगर विस्तार (Gomtinagar Extension) के अलकनंदा अपार्टमेंट में दबंग युवकों ने बुजुर्ग कृष्ण कुमार की बुरी तरह से पिटाई कर दी. सोसाइटी के कोषाध्यक्ष कृष्ण कुमार के मुताबिक उन्होंने सम्बंधित लोगों से मेंटेनेंस के पैसे मांगें थे. जिसके बाद दबंगों ने उनकी पिटाई कर दी. 64 वर्षीय पीड़ित कृष्ण कुमार स्टेट बैंक अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हैं. मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV Footage) में कैद हुई है. जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर गोमतीनगर पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की मांग

पीड़ित ने इस मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है और मुख्यमंत्री से मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है. बुजुर्ग रिटायर्ड अफसर का कहना है कि उसके द्वारा सभी जानकारियां वीडियो क्लिप पुलिस को मुहैया करा दी गई है, लेकिन उसके बावजूद पुलिस इस पर कार्रवाई नहीं कर रही बल्कि उल्टे ही उन पर केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है.

दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमे दर्ज

वहीं एसपी उत्तर सुकीर्ति माधव कहते हैं कि मामले की जांच कराई जा रही है. दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमे दर्ज हुए हैं. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. एसपी के मुताबिक बुजुर्ग पर भी लड़की से छेड़खानी का एक मामला भी दर्ज किया गया है.

sp north lucknow sukirti madhav
एसपी उत्तर सुकीर्ति माधव


एसपी उत्तर सुकीर्ति माधव ने बताया कि 29 अगस्त की घटना है. मामले में दोनों पक्ष की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी पक्ष की एक महिला की तरफ से भी बुजुर्ग पर छेड़खानी की शिकायत दर्ज करवाई है. माधव ने कहा कि मामले में जो भी सत्यता होगी उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 4:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...