लाइव टीवी

एमपी के गवर्नर लालजी टंडन की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद खुश हैं लखनऊ वाले
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 9, 2020, 9:55 PM IST
एमपी के गवर्नर लालजी टंडन की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद खुश हैं लखनऊ वाले
मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई(File Photo)

राज्यपाल (Governor of Madhya Pradesh) के ओसएडी (OSD) और लखनऊ निवासी संजय चौधरी ने News 18 से बताया कि वैसे तो बैठक में फिजिकल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया गया था, लेकिन अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) रिपोर्ट आने के बाद सबकी चिंता बढ़ गई थी.

  • Share this:
लखनऊ. मध्य प्रदेश के राज्यपाल (Governor of  Madhya Pradesh) और लखनऊ के पूर्व सांसद (Ex.MP of Lucknow) लालजी टंडन (Lalji Tandon) की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव (Covid-19 Test Report Negative) आने के बाद लखनऊ में मौजूद उनके परिवार के लोगों और प्रशंसकों ने राहत की सांस ली है. लखनऊ की News 18 संवाददाता से बातचीत में मध्य प्रदेश के गवर्नर ने बताया कि वो पूर्णरुपेण स्वस्थ हैं, लेकिन जब तक जांच रिपोर्ट नहीं आई थी, तो चिंता जरुर थी. बातचीत में उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश की प्रमुख सचिव स्वास्थ्य की टीम एक मीटिंग के लिए राजभवन आई थी, उसमें गवर्नर सहित राजभवन के अधिकारी शामिल हुए थे जिनमें प्रमुख सचिव स्वास्थ्य भी मौजूद थीं जो कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई थीं.

प्रमुख सचिव स्वास्थ्य के कोरोना संक्रमित होने से बढ़ी थी चिंता
बता दें कि राजभवन में हुई इस मीटिंग के दो दिन बाद ही मध्य प्रदेश की प्रमुख सचिव स्वास्थ्य पल्लवी जैन गोविल (Principal Secretary Health Pallavi Jain Govil) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से राजभवन में भी हड़कंप मच गया. राष्ट्रपति की वीडियो कांफ्रेंस के पूर्व पल्लवी जैन राजभवन की बैठक में शामिल हुई थीं. इस बैठक में राज्यपाल लालजी टंडन और उनके छह वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे. लाल जी टंडन ने बताया कि सभी की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद से उन्होंने अब राहत की सांस ली है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) और उप-राष्ट्रपति वैंकेया नायडू (Vice President Venkaiah Naidu) ने तीन अप्रैल को मध्य प्रदेश सहित अन्य राज्यों के राज्यपालों से कोरोना संकट के संबंध में वीडियो कांफ्रेंस पर चर्चा की थी. इसके एक दिन पूर्व राज्यपाल लालजी डंटन और उनके सचिव सहित सात अधिकारियों के साथ हुई बैठक में स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव और निदेशक स्वास्थ्य भी मौजूद रहे.

राज्यपाल के ओसएडी और लखनऊ निवासी संजय चौधरी ने News 18 से बताया कि वैसे तो बैठक में फिजिकल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया गया था, लेकिन अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सबकी चिंता बढ़ गई थी. मामला राज्यपाल से जुड़े होने के कारण ज्यादा गंभीरता से लिया गया. तत्काल ही सभी लोगों का टेस्ट कराया गया. जांच रिपोर्ट आने तक सभी लोग काफी तनाव से गुजरे. उन्होंने कहा कि राज्यपाल लालजी टंडन सहित उनके सचिव मनोहर दूबे, नियंत्रक सुरभि तिवारी, सत्कार अधिकारी शिल्पी दिवाकर, प्रेस अधिकारी अजय वर्मा और सुरक्षा अधिकारी नीरज ठाकुर सहित उनका भी सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजा गया, जो कि निगेटिव निकला. उन्होंने कहा कि लगातार लखनऊ से लोग टंडन जी के स्वास्थ्य की जानकारी के लिए फोन कर रहे हैं. फिलहाल वो बिलकुल स्वस्थ हैं.



ये भी पढ़ें- COVID-19 Update: यूपी में 410 हुए कोरोना पॉजिटिव मरीज, इनमें जमात के 221, अब तक 4 मौत


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 9:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading