लखनऊ. यूपी पुलिस ने COVID-19 रिलीफ फंड में डोनेट किया 20 करोड़, CM योगी ने की तारीफ़
Lucknow News in Hindi

लखनऊ. यूपी पुलिस ने COVID-19 रिलीफ फंड में डोनेट किया 20 करोड़, CM योगी ने की तारीफ़
डीजीपी एचसी अवस्थी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपा 20 करोड़ रुपए का चेक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी पुलिस की इस कदम की तारीफ़ भी की और कहा कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस की भूमिका काफी सराहनीय रही है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पुलिस (Police) के मुखिया एचसी अवस्थी (DGP HC Awasthi) ने बुधवार को कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी की लड़ाई के लिए यूपी कोविड फंड (UP COVID Fund) में यूपी पुलिस की तरफ से 20 करोड़ रुपए की सहायता राशि का चेक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi Adityanath) को सौंपा. यूपी पुलिस ने अपने एक दिन का वेतन कोरोना से जंग के लिए दान किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी पुलिस की इस कदम की तारीफ़ भी की और कहा कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस की भूमिका काफी सराहनीय रही है.

मुख्यमंत्री ने कहा, "उत्तर प्रदेश पुलिस और पीएसी की तरफ से उत्तर प्रदेश के कोविड केयर फंड के लिए बीस करोड़ से अधिक की धनराशि आज प्रदेशवासियों के उत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रदान किया है. उत्तर प्रदेश पुलिस व पीएसी के हमारे जवानों ने कोरोना वायरस के खिलाफ जो लड़ाई लड़ी जा रही है, इसमें जिस प्रकार से अपनी सेवाएं प्रदान की हैं वो सराहनीय है. इन्होंने जब समाज से जुड़ी समस्याएं थी तब भी अपनी प्रतिबद्धता के साथ काम किया, बल्कि कुछ राज्यों से बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश आने वाले लोगों को सेवा के साथ उनके गंतव्य तक पहुंचाने का काम किया."

सीएम योगी ने की तारीफ़



मुख्यमंत्री ने आगे कहा, "21 दिनों के लॉकडाउन तक इन लोगों ने भोजन और अन्य सहायता का काम किया. इससे पुलिस की एक नई छवि बनी है. सुरक्षा को लेकर भी पब्लिक और पुलिस के द्वारा किया गया कार्य बहुत अच्छा रहा है. अपने स्वयं के वेतन में से धनराशि इकट्ठा करके 20 करोड़ की राशि दिए जाने पर आज उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक और पुलिस के अधिकारियों को धन्यवाद देता हूं और विश्वास व्यक्त करता हूं यह लोग जनता की सेवा में कार्य कर रहे हैं. मैं अपनी ओर से पुलिस फोर्स के सभी जवानों को धन्यवाद और बधाई भी देता हूं."
ये भी पढ़ें:

आगरा: बिना रिपोर्ट आए ही कोरोना संक्रमित मरीज का शव परिजनों को सौंपा

COVID-19: जर्मनी और दक्षिण कोरिया की तर्ज पर UP में पूल टेस्टिंग शुरू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading