वसीम रिजवी के मरने की फर्जी खबर सोशल मीडिया पर वायरल, कब्र के पत्थर पर लिखी ये बात

वसीम रिजवी की फर्जी कब्र की तस्वीर वायरल

वसीम रिजवी की फर्जी कब्र की तस्वीर वायरल

Lucknow News: वसीम रिजवी की इस कब्र के पत्थर पर लिखा है 'इस अंजुमन में आपको भी आना है एक बार, दीवारों दर को गौर से पहचान लीजिए.' बाकायदा इस पत्थर पर वसीम रिजवी के घर का पता भी दर्ज कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 12:13 PM IST
  • Share this:

लखनऊ. शिया वक़्फ़ बोर्ड (Shia Waqf Board) के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी (Waseem Rizvi) के कब्र की एक फोटो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वसीम रिजवी के मर जाने की फर्जी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल फोटो में कब्र पर लगने वाले पत्थर में वसीम रिजवी की तस्वीर भी दर्शाया गया है. इसके बाद वसीम रिजवी की फोटो लगी कब्र के पत्थर को कुछ शरारती तत्वों ने वायरल किया है.

वसीम रिजवी की इस कब्र के पत्थर पर लिखा है इस 'अंजुमन में आपको भी आना है एक बार, दीवारों दर को गौर से पहचान लीजिए. बाकायदा इस पत्थर पर वसीम रिजवी के घर का पता भी दर्ज कराया गया है. हालांकि, यह पत्थर कहां पर लगाया गया है, इसकी जानकारी अभी तक नहीं हो पाई है. लेकिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो से चर्चाएं गर्म है. हालांकि, वसीम रिजवी की तरफ से अभी तक कोई भी बयान नहीं आया है.

गौरतलब है कि वसीम रिजवी शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रहते हुए अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए चर्चा में बने रहते थे. अक्सर उनके निशाने पर मदरसे और कट्टर विचारधारा वाले मुसलमान रहते थे. उनकी इन्हीं बेबाक बयानबाजी की वजह से वसीम रिजवी को कई बार फोन पर जान से मारने की धमकियां भी मिल चुकी हैं. फिलहाल वसीम रिजवी इस वक्त शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन नहीं है, उनका कार्यकाल खत्म हो चुका है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज