CM योगी के आवास पर आज BJP की महत्वपूर्ण बैठक, UP चुनाव की रणनीति पर चर्चा संभव

समझा जा रहा है कि मुख्यमंत्री के आवास पर बुलाई गई इस बैठक में अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव की रणनीति पर भी चर्चा होगी (फाइल फोटो)

समझा जा रहा है कि मुख्यमंत्री के आवास पर बुलाई गई इस बैठक में अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव की रणनीति पर भी चर्चा होगी (फाइल फोटो)

शाम साढ़े सात बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के आवास पर होने वाली इस बैठक में बीजेपी के केंद्रीय संगठन मंत्री बी.एल संतोष (BL Santosh), आरएसएस नेता सुनील बंसल, यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत पार्टी के कई बड़े पदाधिकारी मौजूद रहेंगे

  • Share this:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के आवास पर सोमवार शाम साढ़े सात बजे बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक (BJP Meeting) होने वाली है. बैठक में दिल्ली से लखनऊ पहुंचे बीजेपी के केंद्रीय संगठन मंत्री बी.एल संतोष (BL Santosh), आरएसएस नेता सुनील बंसल, यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत पार्टी के कई बड़े पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

इससे पहले, सोमवार को बी.एल संतोष के लखनऊ पहुंचने के साथ पार्टी नेताओं के साथ मुलाकातों का दौर शुरू हो गया. प्रदेश के सिंचाई मंत्री महेंद्र सिंह, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और गोविंद नारायण शुक्ला ने एयरपोर्ट पर उनकी आगवानी की. लखनऊ में बी.एल संतोष से मुलाकात करने वालों में सबसे पहला नाम ब्रजेश पाठक का था. इसके बाद कोरोना वायरस पर अपडेट के लिए उन्होंने मंत्री सुरेश खन्ना और जय प्रताप सिंह से भी अलग से बैठक की.

उत्तर प्रदेश में मंगलवार एक जून से वैक्सिनेशन के महाअभियान की शुरुआत हो रही है. स्वास्थ्य मंत्री को इस दौरान अपने जनपद सिद्धार्थनगर में मौजूद रहना है इसलिए बी.एल संतोष द्वारा उन्हें सोमवार को ही मिलने के लिए बुलाया गया. इसके बाद उन्होंने योगी सरकार में मंत्री दारा सिंह चौहान और स्वाति सिंह से भी मुलाकात की.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज