प्रदर्शनकारी अभ्यर्थियों को इंस्पेक्टर की धमकी- लगवा दूंगा धारा 302 फिर बनाते रहना वीडीओ

वीडियो में धरने पर बैठे अभ्यर्थियों को जबरन हटाया जा रहा है. उसके बाद इंस्पेक्टर धमकी भरे लहजे यह कहते नजर आ रहे हैं कि धारा 302 लगवा दूंगा फिर बनाते रहना वीडीओ.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2019, 5:20 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2019, 5:20 PM IST
लखनऊ के गोमतीनगर के विभूतिखंड स्थित पिकप भवन में वीडीओ भर्ती परिणाम को लेकर प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों को इंस्पेक्टर राजीव द्विवेदी द्वारा धमकाने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. वीडियो में धरने पर बैठे अभ्यर्थियों को जबरन हटाया जा रहा है. उसके बाद इंस्पेक्टर धमकी भरे लहजे यह कहते नजर आ रहे हैं कि धारा 302 लगवा दूंगा फिर बनते रहना वीडीओ. एक मुकदमा लिखेगा फिर जिन्दगी भर वेरिफिकेशन नहीं हो पाएगा.

इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच के आदेश

उधर वायरल वीडियो के सामने आने पर सीओ गोमतीनगर अवनीश्वर चंद्र श्रीवास्तव ने जांच के आदेश दे दिए हैं. मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल प्रदर्शन समाप्त हो गया है. परीक्षा का परिणाम जल्द ही जारी करने का आश्वासन दिया गया है.

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से पिकप भवन स्थित अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के दफ्तर में गुरुवार को दर्जनों अभ्यर्थी कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शन के दौरान एक अभ्यर्थी की तबीयत भी ख़राब हो गई थी. जिसकी सूचना पर इंस्पेक्टर विभूतिखंड राजीव द्विवेदी अन्य अधिकारीयों के साथ पहुंचे थे. जहां उन्होंने प्रदर्शनकारियों को धमकी भरे लहजे में हत्या के आरोपों में फंसाने की बात कही. यह वीडियो ट्विटर पर शेयर होने के बाद वायरल है.

सपा एमएलसी सुनील सिंह सजन ने भी किया ट्वीट

 



इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है, "योगी जी की गुंडा पुलिस का हाल देखिये! नौकरी का हक का मांग रहे युवाओं को फर्जी 302 लगा हत्या के आरोप में फंसाने की धमकी दे रही है! पिछले दो सालों में फर्जी मुकदमे, फर्जी एनकाउंटर, धमकाने और शोषण करने में इन्होंने अपराधियों को भी पीछे छोड़ दिया है."

(इनपुट: प्रशांत पांडेय)

ये भी पढ़ें-

अब दुनिया में भदोही के साथ बजेगा कश्‍मीर का डंका, मोदी सरकार ने दूरी की सबसे बड़ी बाधा

गोरखपुर का 'जनता फ्रिज' बन सकता है देश के लिए नज़ीर, ये है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 3:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...