Home /News /uttar-pradesh /

लखनऊ: सोशल मीडिया पर डाली थी भड़काऊ पोस्ट, हुआ गिरफ्तार

लखनऊ: सोशल मीडिया पर डाली थी भड़काऊ पोस्ट, हुआ गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में योगेंद्र

पुलिस की गिरफ्त में योगेंद्र

इस वीडियो में आरोपी युवक योगेंद्र एक समुदाय विशेष के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए राइफल और पिस्टल से फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा था.

लखनऊ. फेसबुक (Facebook) पर एक समुदाय विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए भड़काऊ शब्दों का इस्तेमाल करने वाले युवक को राजधानी लखनऊ (Lucknow) के ठाकुरगंज पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी से एक एयरगन, दो एयर पिस्टल और जिस मोबाइल फोन से यह भड़काऊ वीडियो बनाया गया था, उसे भी बरामद किया गया है.

भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

रविवार को लखनऊ के एक युवक का भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था. यह वीडियो फेसबुक अकाउंट पर डाला गया था. वीडियो डालने वाले की पहचान ठाकुरगंज मिश्री बगिया निवासी योगेंद्र सिंह चौहान के तौर पर हुई थी. इस वीडियो में आरोपी युवक योगेंद्र एक समुदाय विशेष के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए राइफल और पिस्टल से फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा था.

सोशल अकाउंट से हुई थी पहचान

युवक के हाथ में राइफल और कमर में दोनों तरफ पिस्टल लगी हुई दिख रही थी. वीडियो वायरल होते ही लखनऊ पुलिस कमिश्नरी की सोशल मीडिया सेल ने इसका संज्ञान लिया. एडीसीपी पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक, सोशल मीडिया अकाउंट से ही आरोपी योगेंद्र की पहचान हो गई थी. एडीसीपी के मुताबिक, ठाकुरगंज थाने के चौकी इंचार्ज संजय द्विवेदी ने आरोपी योगेंद्र के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज करा कर गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:

बुलंदशहर सदर से बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिरोही का निधन

...जब 'मुर्दे' की गवाही पर लेखपाल को हुई जेल

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: Lucknow news, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर