लखनऊ: घर जमाई जीजा को नाकारा कहना साली को पड़ा महंगा, उतारा मौत के घाट
Lucknow News in Hindi

लखनऊ: घर जमाई जीजा को नाकारा कहना साली को पड़ा महंगा, उतारा मौत के घाट
मृतक शमीन की फाइल फोटो

पूरी वारदात फ्लैट में हिस्सा और पैसे को लेकर हुआ था. जिस पर साली शामीन ने अपने जीजा को नाकारा बता दिया. जिस पर गुस्साए इरफ़ान ने साली पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया.

  • Share this:
लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के चौक इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी और साली पर लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में साली की मौत हो गई जबकि पत्नी को गंभीर चोटें आई है. उसे इलाज के लिए बलरामपुर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. घर जमाई जीजा को पुलिस ने बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया. दरअसल पूरी वारदात फ्लैट में हिस्सा और पैसे को लेकर हुआ था. जिस पर साली शामीन ने अपने जीजा को नाकारा बता दिया. जिस पर गुस्साए इरफ़ान ने साली पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. बीच-बचाव करने पहुंची पत्नी अज़रीन पर भी वार कर दिया.

ससुराल में घर जमाई बनकर रहता था

इंस्पेक्टर चौक में विश्वजीत सिंह ने बताया की चौक के याहियागंज इलाके में रहने वाले अब्दुल रऊफ की तीन बेटियां और तीन बेटे हैं. सबसे बड़ी बेटी अज़रीन की शादी 8 साल पहले इरफान से हुई थी. शादी के बाद से ही इरफान अपनी ससुराल में घर जमाई बनकर रहता था. जल संस्थान से रिटायर रऊफ रहीम के इलाके में 3 फ्लैट हैं. इन फ्लैटों से मिल रहे किराए से ही उसकी गृहस्थी चलती है. फ्लैट से मिले किराए का हिसाब किताब उसकी दूसरी लड़की शामीन रखती है. दामाद इरफान कुछ खास नहीं करता. किसी परिचित की डेरी में केयरटेकर का काम करता है. बीते कई दिनों से इरफान अब्दुल रऊफ से एक फ्लैट में हिस्सा और कुछ रक़म मांग रहा था जिसको लेकर के घर में विवाद बना रहता था.



फ्लैट में हिस्से को लेकर हुआ था विवाद
बुधवार रात भी इरफान ने फ्लैट में हिस्से और पैसे की मांग शुरू कर दी. जिसपर विवाद शुरू हुआ. साली शामीन ने गर्मागर्मी के दौरान अपने जीजा से कह दिया कि वो किसी काम का नहीं है. बस इसी पर भड़क कर इरफान ने अपनी साली शामीन पर लोहे की रॉड से हमला बोल दिया. बीचबचाव में अपनी पत्नी अज़रीन पर भी इरफान ने लोहे की रॉड मार दी. दोनों महिलाओं को लोहे की रॉड मारकर इरफान वहां से भाग गया. दोनों महिलाओं को बलरामपुर अस्पताल ले जाया गया जहां शामीन की मौत हो गई और अज़रीन के सिर पर 25 टांके लगे. इंस्पेक्टर चौक के मुताबिक देर रात इरफान को गिरफ्तार कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज