Home /News /uttar-pradesh /

lucknow murder case rape accused kills friend to save from punishment upat

लखनऊ: चंद घंटों में पुलिस ने किया सिर कटी लाश का खुलासा, जानें रेप की सजा से बचने के लिए मर्डर की खौफनाक कहानी

श्रीकांत अपने दोस्त की लाश को खुद की साबित कर रेप के केस से छुटकारा पाना चाहता था (सांकेतिक तस्वीर  )

श्रीकांत अपने दोस्त की लाश को खुद की साबित कर रेप के केस से छुटकारा पाना चाहता था (सांकेतिक तस्वीर )

Lucknow Crime News: इंस्पेक्टर गुडंबा कुलदीप सिंह गौर ने बताया कि श्रीकांत ने कबूल किया कि ये धड़ उसके दोस्त नरेंद्र सिंह चौहान उर्फ ननके का है. श्रीकांत की निशानदेही पर पास के एक तालाब से नरेंद्र का सिर भी बरामद हो गया. बेरहमी से दोस्त की हत्या करने की वजह जब श्रीकांत ने पुलिस को बताई तो सब चौंक गए. श्रीकांत ने पुलिस को बताया कि सीतापुर के सदरपुर थाने में उसके खिलाफ रेप का एक मामला दर्ज है, जिसमें वो फ़िलहाल जमानत पर जेल से बाहर है. मामला ट्रॉयल पर है और किसी भी दिन उसको सज़ा हो सकती है. खुद को रेप की सज़ा से बचाने के लिए श्रीकांत ने खौफनाक साजिश रची.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. शनिवार सुबह राजधानी लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र में एक खाली प्लाट में सिर कटी लाश मिली. धड़ के आधार पर लाश की शिनाख़्त पुलिस के लिए बड़ी चुनौती थी. धड़ के करीब एक पॉकेट डायरी पुलिस को मिली जिसमें तमाम जानकारियों के साथ कुछ लोगों के नाम और मोबाइल नंबर थे. मरने वाले की शिनाख्त के लिए पुलिस ने डायरी में लिखे नंबरों पर बात करना शुरू कर दिया तो श्रीकांत उर्फ टिंकू पुलिस के कुछ सवालों में उलझ गया. जब पुलिस ने श्रीकांत को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया.

इंस्पेक्टर गुडंबा कुलदीप सिंह गौर ने बताया कि श्रीकांत ने कबूल किया कि ये धड़ उसके दोस्त नरेंद्र सिंह चौहान उर्फ ननके का है. श्रीकांत की निशानदेही पर पास के एक तालाब से नरेंद्र का सिर भी बरामद हो गया. बेरहमी से दोस्त की हत्या करने की वजह जब श्रीकांत ने पुलिस को बताई तो सब चौंक गए. श्रीकांत ने पुलिस को बताया कि सीतापुर के सदरपुर थाने में उसके खिलाफ रेप का एक मामला दर्ज है, जिसमें वो फ़िलहाल जमानत पर जेल से बाहर है. मामला ट्रॉयल पर है और किसी भी दिन उसको सज़ा हो सकती है. खुद को रेप की सज़ा से बचाने के लिए श्रीकांत ने खौफनाक साजिश रची.

ऐसे की हत्या
श्रीकांत ने बताया कि गुरुवार को नरेंद्र के साथ उसने जमकर शराब पी. नरेंद्र जब शराब के नशे में होश खो बैठा तो श्रीकांत ने गला कसकर नरेंद्र की हत्या की और अपने घर में ही आरी से नरेंद्र के सिर को धड़  से अलग कर दिया. इसके बाद श्रीकांत ने अपने कपड़े  नरेंद्र की लाश को पहनाए. श्रीकांत साबित करना चाहता था कि सिर कटी लाश उसकी यानि श्रीकांत उर्फ टिंकू की है. पूरा जमाना और कोर्ट इस शव को श्रीकांत का शव मान लेगा. उसे मरा हुआ समझकर रेप के मामले से निजात मिल जाएगी. शुक्रवार की रात नरेंद्र के सिर और धड़ को ठिकाने लगाने के लिए श्रीकांत निकला लेकिन गुडंबा थाना क्षेत्र के जाहिरपुर इलाके में पहुंचते ही कुत्तों ने उसके ऊपर ज़ोर ज़ोर से भौंकना शुरू कर दिया. घबराहट में श्रीकांत ने नरेंद्र का धड़ एक खाली प्लाट में और सिर एक तालाब में फेंक दिया. नरेंद्र की लाश के पास श्रीकांत ने पॉकेट डायरी इसीलिए छोड़ी थी कि उसके जरिए लाश की शिनाख़्त श्रीकांत के तौर पर  हो जाए. लेकिन श्रीकांत का यह कदम ही उसके लिए काल बन गया और डायरी से मिले सुराग पर ही गिरफ्तार हो गया श्रीकांत.

Tags: Lucknow news, Lucknow Police, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर