Home /News /uttar-pradesh /

Lucknow news bulletin :कोरोना के मरीजों में इजाफा,लेकिन लखनऊ के बाजारों से कोरोना का खौफ गायब 

Lucknow news bulletin :कोरोना के मरीजों में इजाफा,लेकिन लखनऊ के बाजारों से कोरोना का खौफ गायब 

लखनऊ

लखनऊ के बाजारों में बिना मास्क के घूमते लोग

    1. सहालग का सीजन चल रहा है और अमीनाबाद, भूतनाथ मार्केट सहित शहर के अधिकांश बाजारों में ग्राहकों की जबरदस्त भीड़ है.लेकिन कोरोना संक्रमण को लेकर कोई भी जागरुक नजर नहीं आ रहा है.आलम यह है कि कोरोना से बोखौफ लोग बाजारों में बिना मास्क लगाए घूम रहे हैं.सोशल डिस्टेंसिंग का तो पता ही नहीं है.कुछ दिन तक यदि इसी तरह की स्थिति बनी रही तो फिर से कोरोना संक्रमण के बढ़ने का खतरा बन जाएगा.

    2. केजीएमयू के कर्मचारियों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं. शिकायत के बाद शासन ने जांच के आदेश दिए हैं.दो आरोपी कर्मचारी कुलपति कार्यालय में तैनात है.शासन ने सभी मामलों में जांच करने का आदेश जारी किया है.शासन के अनुसचिव मुमताज अहमद सिद्दी की ओर से 23 नवंबर को केजीएमयू कुलसचिव को पत्र भेजा गया था.तीन लोगों की तरफ से शिकायत भी की गई है.

    3. लखनऊ में कोविड से जान गंवाने वाले 361 लोगों के परिजनों के बैंक खातों में मुआवजा पहुंच गया है.सरकार की ओर से प्रत्येक परिवार को 50 हजार रुपए मुआवजा दिया जा रहा है.अभी तक कुल 1500 लोगों ने जिला मुख्यालय कलेक्ट्रेट में इसके लिए आवेदन किया है.दूसरी तरफ जिला प्रशासन अपनी ओर से भी प्रत्येक परिवार को कॉल कर रहा है.लखनऊ में कुल 2651 मौतें कोविड से हुई हैं.मुआवजे के लिए आश्रितों को भटकना न पड़े इसके लिए उनको विशेष कॉल की जा रही है.

    Tags: Covid19, Lucknow city, Lucknow news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर