Home /News /uttar-pradesh /

लखनऊ न्यूज़ बुलेटिन:-लखनऊ में रेजिडेंट डॉक्टरों ने हड़ताल ली वापस

लखनऊ न्यूज़ बुलेटिन:-लखनऊ में रेजिडेंट डॉक्टरों ने हड़ताल ली वापस

लखनऊ

लखनऊ का किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्विद्यालय

    1. नीट पीजी काउंसलिंग की मांग को लेकर हड़ताल पर गए रेजिडेंट डॉक्टर मंगलवार को मान गए.नॉन पीजी जेआर डॉक्टरों की भर्ती के आश्वासन पर रेजिडेंट डॉक्टरों ने हड़ताल खत्म कर दी.इससे मरीजों ने राहत की सांस ली है.29 नवम्बर से केजीएमयू और लोहिया संस्थान के रेजिडेंट डॉक्टर हड़ताल पर चले जाते थे.इसकी वजह से मरीजों को खासी दिक्कतें झेलनी पड़ रही थी.ओपीडी से लेकर भर्ती मरीजों को इलाज हासिल करने में पसीना छूट रहा था.जांच तक मरीजों की नहीं हो पा रही थी.डीएम अभिषेक प्रकाश और पुलिस कमिश्नर ने केजीएमयू रेजिडेंट डॉक्टरों से मुलाकात कर हड़ताल खत्म करने की अपील की थी.इस दौरान केजीएमयू प्रशासन ने 272 नॉन पीजी रेजिडेंट डॉक्टरों की भर्ती का आश्वासन दिया.

    2.180 करोड़ की लागत से बनेगा लखनऊ का 4 लेन खुर्रामनगर पुल.खुर्रम नगर फ्लाईओवर के निर्माण कार्य में 180 करोड़ रुपए की अनुमानित लागत आएगी.जिसके लिए पैसों का आवंटन पहले ही हो गया है.इस फ्लाईओवर से खुर्रम नगर के आसपास रह रहे लोगों की जिंदगी आसान हो जाएगी.30 से 40 मिनट सुबह-शाम के जाम से मिलेगी मुक्ति.4 लेन की ढाई किलो मीटर लंबी होगी फ्लाईओवर.

    3. एलडीए की ओर से 100 प्रतिशत सड़कें बनाने की शासन को झूठी रिपोर्ट देने के मामले में प्राधिकरण बोर्ड के सदस्य व पार्षद काफी खफा हैं.मंगलवार को एलडीए बोर्ड के तीन सदस्य उपाध्यक्ष से मिलने दफ्तर पहुंचे.शासन में मीटिंग में व्यस्त होने की वजह से दोपहर में उनकी मुलाकात नहीं हो पाई.सदस्यों ने कहा कि सड़कें बेहद खराब हैं.इंजीनियरों ने झूठी रिपोर्ट शासन को भेजी है.जिन इंजीनियरों ने रिपोर्ट दी है उनके खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए. यह सरकार व सीएम की छवि खराब कर रहे हैं.एलडीए की योजनाओं की तमाम सड़कें अभी बनी नहीं है.

    Tags: Lucknow city, Lucknow news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर