• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • LUCKNOW LUCKNOW NEWS DOCTOR SHOT AT BY UNKNOWN ASSISTANTS IN CHINHAT AREA CONDITION CRITICAL UPAT

Lucknow News: पहले ओवरटेक कर रोकी डॉक्टर की एसयूवी, फिर सिर में मार दी गोली

गंभीर रूप से घायल डॉ संदीप जायसवाल का ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है.

Lucknow News: स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह घायल डॉक्टर जायसवाल को लोहिया अस्पताल ले गई, जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. ट्रामा सेंटर में डॉक्टर जायसवाल की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है.

  • Share this:
लखनऊ. मंगलवार देर रात उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट (Chinhat) इलाके में एक डॉक्टर पर जानलेवा हमला हुआ है. चिनहट के मटियारी इलाके में रहने वाले डॉक्टर संदीप जायसवाल (Doctor Sandeep Jaisawal) रात करीब 11:45 बजे अपने घर जा रहे थे. घर से करीब 200 मीटर पहले सफेद फॉर्च्यूनर ने उनकी एक्सयूवी को ओवरटेक कर रोका और फार्च्यूनर से उतरे बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह घायल डॉक्टर जायसवाल को लोहिया अस्पताल ले गई, जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. ट्रामा सेंटर में डॉक्टर जायसवाल की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. डॉक्टर जायसवाल के सिर से एक गोली दाखिल हुई जो जबड़े में फंसी हुई है. डॉक्टर उनका ऑपरेशन कर रहे हैं.

पुरानी रंजिश में गोली मारने का शक
चिनहट के मटियारी इलाके के रहने वाले डॉक्टर संदीप जायसवाल का सर्वोदय नगर में हर्षित हॉस्पिटल एंड ट्रॉमा सेंटर के नाम से अस्पताल है. मंगलवार देर रात डॉक्टर जायसवाल अपने घर लौट रहे थे, तभी बेखौफ बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुछ घरों से सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाए हैं, जिससे फॉर्च्यूनर का नंबर पुलिस के हाथ लग गया है. सूत्रों के मुताबिक, अभी डॉक्टर जयसवाल के परिवार ने कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी है. लिहाज़ा पुलिस इस मामले को अभी रंजिश से जोड़कर देख रही है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
जिस तरह से डॉक्टर जायसवाल को गोली मारी गई वह प्रोफेशनल शूटर्स का तरीका है, सिर्फ एक गोली मारी गई है सिर पर. लखनऊ के डीसीपी ईस्ट संजीव सुमन ने कहा है कि पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है. इलाकाई लोगों के बयान लिए गए हैं और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैैं।