सुर्खियां: योगी ने 3 अफसरों को किया सस्पेंड, इटावा जेल से भागे दो कैदी

गोरखपुर मंडल की समीक्षा बैठक में खराब प्रदर्शन पर सख्त कार्रवाई को राजधानी लखनऊ के सभी प्रमुख अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 7:44 AM IST
सुर्खियां: योगी ने 3 अफसरों को किया सस्पेंड, इटावा जेल से भागे दो कैदी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 7:44 AM IST
विकास कार्यों में खराब प्रदर्शन करने वाले अधिकारियों के खिलाफ सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्रवाई जारी है. रविवार को गोरखपुर मंडल की समीक्षा करते हुए उन्होंने तीन अधिकारियों को सस्पेंड करने के साथ तीन को पद से हटाने का आदेश दिया. सीएम ने छह अधिकारियों से स्पष्टीकरण भी मांगा है. गोरखपुर मंडल की समीक्षा बैठक में खराब प्रदर्शन पर सख्त कार्रवाई को राजधानी लखनऊ के सभी प्रमुख अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

इटावा जेल से भागे दो कैदी, एक की ट्रेन से कटकर मौत

अमर उजाला लिखता है इटावा जिला जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे दो कैदी शनिवार देर रात जिला जेल की मुख्य दीवार फांदकर फरार हो गए. इनमें से एक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. डीजी जेल आनंद कुमार ने इस मामले में दो हेड जेल वॉर्डर व तीन जेल वॉर्डर को सस्पेंड कर दिया है. जेलर और डिप्टी जेलर की भूमिका भी जांची जा रही है. डीआईजी जेल (कानपुर) बीपी त्रिपाठी को मौके पर भेजा गया है.

लखनऊ 25 साल बाद फिर देगा 'टेस्ट'

दैनिक जागरण लिखता है केडी सिंह बाबु स्टेडियम में वर्ष 1994 में हुए भारत और श्रीलंका के बीच हुए टेस्ट मैच की यादें आज भी लोगों के दिलों-दिमाग में ताजा हैं. 25 साल के बाद लखनऊ एक बार फिर टेस्ट क्रिकेट मैच के आयोजन के लिए तैयार है. हालांकि इसमें भारत को खेलते हुए नहीं देख सकेंगे. क्योंकि यह मैच अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच होगा.

लखनऊ को 17 अरब से चमकाएगा नगर निगम

हिंदुस्तान लिखता है लखनऊ को नगर निगम करीब 17 अरब रुपए से चमकाएगा. इससे शहर की खस्ताहाल सड़कों की मरम्मत, पार्कों के सुंदरीकरण और शहर में साफ-सफाई के काम होंगे. निगम ने इस बार आय और व्यय में कटौती करते हुए शहर के विकास पर 16.87 अरब रुपए खर्च करने का फैसला किया है.
First published: July 8, 2019, 7:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...