सुर्खियां: शराब में मिलावट की तो रद होगा लाइसेंस, अयोध्या में सपा नेता की हत्या

योगी कैबिनेट से जुड़ी इस अहम फैसले को राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 16, 2019, 7:12 AM IST
सुर्खियां: शराब में मिलावट की तो रद होगा लाइसेंस, अयोध्या में सपा नेता की हत्या
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 16, 2019, 7:12 AM IST
योगी सरकार ने शराब में मिलावट और उससे होने वाली मौतों को रोकने के लिए कड़ा रुख अपनाया है. इसके तहत मिलावट करने वाले अब महज जुर्माना देकर नहीं बच पाएंगे. उनका लाइसेंस तुरंत रद होगा. योगी कैबिनेट से जुड़ी इस अहम फैसले को राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है. एनबीटी लिखता है अगर मिलावटी शराब से किसी की जान गई तो गैंगेस्टर और रासुका जैसे कानूनों के तहत कार्रवाई होगी. साथ ही, शराब बिक्री से हुई कमाई और संपत्ति भी जब्त की जाएगी.

अयोध्या में सपा नेता की गोलियां बरसाकर हत्या

अमर उजाला लिखता है महाराजगंज थाना क्षेत्र के कनकपुर में सपा नेता अखिलेश यादव की सोमवार रात ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई. अखिलेश सपा की लोहिया वाहिनी में गोसाईंगंज विधानसभा संगठन के अध्यक्ष थे. घटना उस वक्त हुई जब वे जिम से घर लौट रहे थे. हत्या से भड़के सपाइयों ने कई स्थानों पर सड़क जामकर बवाल किया और नारेबाजी की.

रोडवेज बस से भिड़ी स्कूल वैन, तीन बच्चे घायल

दैनिक जागरण लिखता है कई माह से बच्चे इसी स्कूल वैन से ही स्कूल जा रहे थे, लेकिन तब वैन का चालक कोई और था. हालांकि, कुछ दिन पहले ही वैन मालिक ने पुराने चालक को हटा दिया था. सिविल अस्पताल में भर्ती हादसे में घायल कक्षा पांच की छात्र शिवानी ने बताया कि वैन चालक शाहरुख तीन दिन से स्कूल वैन चला रहा है. चालक को रास्ते की जानकारी भी नहीं थी.

नीरज शेखर ने राज्यसभा और सपा से दिया इस्तीफा

हिंदुस्तान लिखता है राज्यसभा सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर ने राज्यसभा और समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वह पिछले कुछ दिनों से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाराज चल रहे थे. नीरज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें-बाढ़, बारिश से आफत, पश्चिम बंगाल जैसे ही हैं बांग्लादेश के हालात

साक्षी-अजितेश मामले में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, कहा-2 महीने में रजिस्टर्ड कराएं शादी
First published: July 16, 2019, 7:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...