अपना शहर चुनें

States

क्‍या न‍िषाद करवाएंगे 2022 के चुनाव में कांग्रेस की नैया पार? प्रियंका गांधी ने किया यह बड़ा ऐलान

21 फरवरी को प्रियंका गांधी बसवार गांव पहुंची थीं.
21 फरवरी को प्रियंका गांधी बसवार गांव पहुंची थीं.

Priyanka Gandhi Tweet: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर पुलिस ज्यादती के शिकार हुए प्रयागराज के बसवार गांव के नाविकों को संयुक्त रूप से 10 लाख रुपए की आर्थिक मदद का ऐलान किया है.

  • Share this:
लखनऊ. 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर कांग्रेस (Congress) इन दिनों युद्धस्तर पर अपने संगठन को मजबूत करने के साथ अपने पक्ष में माहौल बनाती नजर आ रही है. एक ओर केन्द्र सरकार के नये कृषि कानूनों का खुला विरोध और किसानों का खुला समर्थन कर जहां कांग्रेस प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के नेतृत्व में पश्चिमी यूपी में ताबड़तोड़ किसान पंचायतें कर रही है, तो वहीं वही दूसरी ओर उसकी नगाहें पूर्वांचल पर भी टिकी हैं. प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस अब पश्चिमी यूपी के साथ ही पूर्वांचल के निषादों को भी साधने की कवायद में जुट गई है.

यही वजह है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर पुलिस ज्यादती के शिकार हुए प्रयागराज के बसवार गांव के नाविकों को संयुक्त रूप से 10 लाख की आर्थिक मदद का ऐलान किया है. साथ ही निषादों के लिए जल्द ही नदी अधिकार यात्रा भी निकाले जाने का ऐलान कर दिया है. इतना ही नहीं प्रियंका गांधी ने बालू खनन के लिए निषादराज कोआपरेटिव सोसायटी के गठन की मांग भी की है.

पूर्वांचल के निषादों को साधने में जुटी कांग्रेस

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज