Big News: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव हुए कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में इलाज शुरू

अखिलेश यादव ने मंगलवार को ही कोरोना की जांच करवाई थी

अखिलेश यादव ने मंगलवार को ही कोरोना की जांच करवाई थी

Akhilesh Yadav Corona Positive: पिछले दिनों अखिलेश यादव ने निरंजनी अखाड़े के महंत नरेंद्र गिरी से मुलाक़ात की थी. नरेंद्र गिरी कोरोना पॉजिटिव हैं और उनका इलाज ऋषिकेश एम्स में चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 11:07 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई है. इसके बाद वह होम आइसोलेशन में हैं और घर पर ही उनका इलाज चल रहा है. अखिलेश यादव ने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है. गौरतलब है कि मंगलवार को ही अखिलेश यादव ने कोरोना टेस्ट करवाया था. इसके बाद उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस भी की थी.

अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, 'अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है और घर पर ही उपचार शुरू हो गया है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें. उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है.'

अखिलेश यादव को कोई लक्षण नहीं

बता दें कि अखिलेश यादव को कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. लेकिन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह कोविड प्रोटोकॉल के तहत प्रेसक्राइब्ड दवाएं और आयुर्वेदिक उपचार ले रहे हैं. कोरोना संक्रमण के लक्षण न होने के बाद भी उन्हें 14 दिन का आइसोलेशन पीरियड पूरा करना होगा.
कोरोना संक्रमित महंत नरेंद्र गिरी से की थी मुलाकात

बता दें कि पिछले दिनों अखिलेश यादव ने निरंजनी अखाड़े के महंत नरेंद्र गिरी से मुलाक़ात की थी. महंत नरेंद्र गिरी कोरोना पॉजिटिव हैं और उनका इलाज ऋषिकेश एम्स में चल रहा है. महंत नरेंद्र गिरी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मंगलवार को अखिलेश यादव ने अपनी जांच करवाई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज