Assembly Banner 2021

Lucknow News: ला मार्टिनियर ब्‍वॉयज स्कूल में 6 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, मुख्‍यमंत्री आवास के पास है स्थित

राजधानी लखनऊ में सार्वजानिक स्थलों पर शुरू हुई कोरोना की जांच

राजधानी लखनऊ में सार्वजानिक स्थलों पर शुरू हुई कोरोना की जांच

Lucknow News: ला मार्टिनियर ब्‍वॉयज कॉलेज मुख्‍यमंत्री आवास के समीप ही स्थित है. प्रशासन ने सभी प्रमुख सार्वजनिक जगहों पर कोरोना वायरस की टेस्टिंग तत्‍काल शुरू कर दिया है.

  • Share this:
लखनऊ. राजधानी लखनऊ के प्रतिष्ठित स्कूल ला मार्टिनियर ब्‍वॉयज कॉलेज (La Martinier College) में एक साथ 6 स्टाफ के करोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की सूचना के बाद पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में कॉलेज के कैंपस को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया. इसके अलावा ला मार्टिनियर ब्‍वॉयज कॉलेज के पूरे कैंपस को सैनिटाइज कराने के भी आदेश दे दिए गए हैं. मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग के पास ही ला मार्टिनियर ब्‍वॉयज कॉलेज स्थित है.

ला मार्टिनियर ब्‍वॉयज कॉलेज में जांच के आदेश दे दिए गए हैं. कॉलेज की तरफ से भी ऑफिशियली बयान जारी करते हुए कहा गया है कि 6 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही कॉलेज के सभी 442 कर्मचारियों स्टाफ और लोगों की जांच कराई गई है. इसके बाद लखनऊ जिला प्रशासन ने भी तेजी दिखाते हुए शहर के सभी प्रमुख सार्वजनिक स्थलों पर कोरोना की जांच के आदेश दे दिए हैं. लखनऊ एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर आने वाले यात्रियों की कोरोना की जांच अनिवार्य कर दी गई है.

बस अड्डे पर शुरू हुई कोरोना जांच 
सभी यात्रियों को आने और जाने से पहले बस अड्डे पर कोरोना वायरस की जांच कराई जा रही है. बस अड्डे पर काम करने वाले कर्मचारी रूपेश कुमार ने बताया कि गुरुवार सुबह से ही कोरोना की जांच कराई जा रही है. सुबह 8:00 बजे से रात 8:00 बजे तक दो शिफ्टों में मेडिकल स्टाफ और निगम के कर्मचारी मिलकर लोगों की जांच करवा रहे हैं. बस अड्डे के गेट पर ही टेंप्रेचर चेक और हाथ सैनिटाइज कराने वाले कर्मचारी लगाए गए हैं. इसके अलावा हर शिफ्ट में दो-दो मेडिकल ऑफिसर कोरोना की जांच कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज