लखनऊ: पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे हुए कोरोना संक्रमित, पत्नी और बेटा भी पॉजिटिव

लखनऊ कमिशनर सुजीत पांडे
लखनऊ कमिशनर सुजीत पांडे

पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner Sujeet Pandey) और उनका परिवार डॉक्टरों की सलाह के बाद होम आइसोलेशन में हैं. जानकारी के मुताबिक सभी में कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं. पुलिस कमिश्नर ने उनके और परिवार के संपर्क में आए सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने की भी अपील की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 12:09 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. लखनऊ (Lucknow) के पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) सुजीत पांडे (Sujeet Pandey) कोरोना संक्रमित (COVID-19 Positive) पाए गए हैं. उनकी पत्नी और बेटे की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पुलिस कमिश्नर और उनका परिवार डॉक्टरों की सलाह के बाद होम आइसोलेशन में हैं. जानकारी के मुताबिक सभी में कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं. पुलिस कमिश्नर ने उनके और परिवार के संपर्क में आए सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने की भी अपील की है.

गौरतलब है कि यूपी में कई मंत्रियों, विधायक और अधिकारी भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. हालांकि 17 सितंबर के बाद से यूपी में कोरोना संक्रमण की दर में लगातार गिरावट जारी है. मौजूदा समय में एक्टिव केसों की संख्या 30 हजार से नीचे है. पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 2,277 नए मामले सामने आए हैं. अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि सक्रिय मामलों की संख्या घटकर 27,681 हो गई है. कोरोना वायरस से ठीक होकर डिस्चार्ज होने वाले लोगों की संख्या 4,33,703 हो गई है. कोविड रिकवरी दर 92.62% हो गई है.

उधर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना (Suresh Kumar Khanna) ने कोरोना वायरस (COVID-19) से संबंधित अच्छी खबर दी है. शाहजहांपुर (Shahjahanpur) पहुंचे सुरेश खन्ना ने दावा किया है कि प्रदेश में दो से तीन महीने में ही कोरोना की वैक्सीन (Corona Vaccine) आ जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज