Home /News /uttar-pradesh /

नायब तहसीलदार-महिला सिपाही के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग, खौफनाक अंजाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

नायब तहसीलदार-महिला सिपाही के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग, खौफनाक अंजाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

Lucknow Police: 13 फरवरी को रुचि की ड्यूटी थी लेकिन वह काम पर नहीं पहुंची. (File photo)

Lucknow Police: 13 फरवरी को रुचि की ड्यूटी थी लेकिन वह काम पर नहीं पहुंची. (File photo)

Lucknow News: एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आब्दी के मुताबिक, बिजनौर जिले की रहने वाली महिला सिपाही रुचि सिंह पुलिस मुख्यालय में तैनात थी. रुचि अर्जुनगंज में किराए के मकान में रह रही थी. 13 फरवरी को रुचि की ड्यूटी थी लेकिन वह काम पर नहीं पहुंची. सिपाही के गैरहाजिर होने पर उसके बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया गया था. अनुभाग अधिकारी एमपी सिंह के मुताबिक, रुचि की गुमशुदगी सुशांत गोल्फ सिटी थाने में दर्ज कराई गई थी. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. यूपी पुलिस मुख्यालय लखनऊ (Lucknow News) में तैनात महिला सिपाही रुचि सिंह की हत्या के आरोप में प्रतापगढ़ जिला के रानीगंज में तैनात नायब तहसीलदार को हिरासत में लिया गया है. आरोपी नायब तहसीलदार और महिला सिपाही के बीच प्रेम प्रसंग (Love Affair) चल रहा था. लखनऊ पुलिस ने आरोपी तहसीलदार और उसकी पत्नी को हिरासत में लिया है. पुलिस आरोपी नायब तहसीलदार से पूछताछ में जुटी है. सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि उसके और महिला सिपाही रुचि सिंह के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन सिपाही रुचि सिंह अब उस पर लगातार दवाब डाल रही थी. इससे परेशान होकर उसने सिपाही की हत्या करने की योजना बना ली. बाद में मौका मिलने पर उसने सिपाही की हत्या कर दी और शव नाले में फेंक दिया.

बता दें कि बाराबंकी के असंद्रा थाने से स्थानांतरित होकर पुलिस मुख्यालय में तैनात महिला सिपाही रुचि सिंह संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी. इसके बाद सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुख्यालय पर तैनात अनुभाग अधिकारी ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. महिला सिपाही सात दिन से लापता थी, जिसके बाद गुरुवार को लखनऊ में पीजीआई इलाके के माती स्थित नाले में उसका शव मिला था.

UP Chunav: शादी के बाद ससुराल जाने से पहले दुल्हन ने किया मतदान, देखें तस्वीरें

एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आब्दी के मुताबिक, बिजनौर जिले की रहने वाली महिला सिपाही रुचि सिंह पुलिस मुख्यालय में तैनात थी. रुचि अर्जुनगंज में किराए के मकान में रह रही थी. 13 फरवरी को रुचि की ड्यूटी थी लेकिन वह काम पर नहीं पहुंची. सिपाही के गैरहाजिर होने पर उसके बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया गया था. अनुभाग अधिकारी एमपी सिंह के मुताबिक, रुचि की गुमशुदगी सुशांत गोल्फ सिटी थाने में दर्ज कराई गई थी. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

Tags: Butal murder, Love affair, Love Story, Lucknow Police, Pratapgarh news, Pratapgarh police, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर