होटल रिसेप्शनिस्ट की हत्या में सामने आया CCTV, दिल्ली की दो लड़कियां समेत 3 गिरफ्तार

पुलिस टीम के अनुसार, आरोपी युवक सहारा ग्रैंड होटल में रुकी लड़कियों से मिलने के लिए आया था. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक रिसेप्शनिस्ट कृष्णकांत ने दिल्ली से आई लड़कियों से मिलने से रोका था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 3:47 PM IST
होटल रिसेप्शनिस्ट की हत्या में सामने आया CCTV, दिल्ली की दो लड़कियां समेत 3 गिरफ्तार
सीसीटीवी फुटेज
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 3:47 PM IST
राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड के सहारा ग्रैंड होटल में रिसेप्शनिस्ट की गोली मारकर हत्या के मामले का खुलासा हो गया है. इस मामले में पुलिस ने दो लड़कियों समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि, एक अन्य आरोपी अभी तक फरार है. पुलिस टीम के अनुसार, आरोपी युवक सहारा ग्रैंड होटल में रुकी लड़कियों से मिलने के लिए आया था. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक रिसेप्शनिस्ट कृष्णकांत ने दिल्ली से आई लड़कियों से मिलने से रोका था.

इसी लिए बदले की भावना से उसकी गोली मारकर हत्या की. पुलिस के मुताबिक होटल में दूसरे लड़के भी लड़कियों से मिलने आते थे. मृतक कृष्ण प्रताप सिंह प्रतापगढ़ के थाना जटवारा के गांव पूरे बसावन का निवासी था. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से मामले का खुलासा किया. सीसीटीवी में आरोपी गोली मारने के बाद भागता हुआ दिख रहा है.

एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है जो लोग होटल के अंदर घुसे और रिसेप्शनिस्ट को गोली मार दी जिसमें से एक युवक ने चेहरे पर कुछ बांध रखा था जबकि दूसरे का चेहरा खुला हुआ था. घटनास्थल के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं.

(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज: कुम्भ मेले में आतंकी हमले का खतरा! यूपी ATS ने संभाली कमान

कानपुर: यूपी STF ने किया सॉल्वर गैंग का भंडाफोड़, सरगना समेत 10 गिरफ्तार
Loading...

यूपी में 3 IPS अफसरों के तबादले, हिंसा के बाद हटाए गए बुलंदशहर के एसएसपी

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर