लखनऊ पुलिस को मिली नागपुर से गिरफ्तार आसिम की 4 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड
Lucknow News in Hindi

लखनऊ पुलिस को मिली नागपुर से गिरफ्तार आसिम की 4 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड
लखनऊ पुलिस को मिली नागपुर से गिरफ्तार आसिम की 4 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड मिली है.

लखनऊ पुलिस को नागपुर से गिरफ्तार आसिम की 4 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड मिल गई है. आसिम की कस्टडी रिमांड के दौरान लखनऊ पुलिस अब उससे पूछताछ कर सकेगी.

  • Share this:
लखनऊ. कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) मामले में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi Government) ने बड़ा फैसला किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के निर्देश पर सरकार की तरफ से कमलेश तिवारी की पत्नी को 15 लाख रुपये की आर्थिक मदद की जाएगी. वहीं सीतापुर में पीड़ित परिवार को आवास भी दिया जाएगा. इसके अलावा सरकार ने फैसला किया है कि मामले की सुनवाई फ़ास्ट ट्रैक में होगी. उधर लखनऊ पुलिस को नागपुर से गिरफ्तार आसिम की 4 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड मिल गई है. आसिम की कस्टडी रिमांड के दौरान लखनऊ पुलिस अब उससे पूछताछ कर सकेगी.

गिरफ्तार हुए मुख्य आरोपी
बता दें कि कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में मंगलवार को गुजरात एटीएस (Gujarat ATS) की टीम ने फरार दो आरोपियों को गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार ये दोनों आरोपी कमलेश पर गोली चलाने और चाकू मारने वाले बताए जा रहे हैं. डीआईजी (एटीएस) हिमांशु शुक्ला का कहना है कि इन दोनों ने ही कमलेश पर हमला किया था. आरोपियों के नाम अशफाक और मोइनुद्दीन हैं. एटीएस का कहना है कि ये दोनों पाकिस्तान भागने की फिराक में थे. एटीएस के मुताबिक, दोनों आरोपियों की लगातार खबर मिल रही थी. लेकिन ये पकड़े जाने से बचने के लिए लगातार अपनी लोकेशन बदल रहे थे. उन्होंने बताया कि कई बार तो ऐसा हुआ कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी होटल या धर्मशाला छोड़कर जा चुके होते थे. लेकिन मुखबिरों के जरिए आरोपियों की लोकेशन लगातार मिल रही थी.

ये भी पढ़ें:
यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने प्रियंका गांधी को कहा- Twitter वाली नेता



CM योगी बोले- सोशल मीडिया पर भ्रामक सूचनाएं युवाओं को बना रही भस्मासुर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading