Home /News /uttar-pradesh /

COVID-19: लखनऊ पुलिस ने सिंगर कनिका कपूर के घर चिपकाया नोटिस, थाने में आज दर्ज होगा बयान

COVID-19: लखनऊ पुलिस ने सिंगर कनिका कपूर के घर चिपकाया नोटिस, थाने में आज दर्ज होगा बयान

कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक होने के बाद कनिका कपूर ने 27 अप्रैल को कोरोना रोगियों के इलाज के लिये अपना प्लाज्मा दान करने का फैसला किया था.  (file photo)

कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक होने के बाद कनिका कपूर ने 27 अप्रैल को कोरोना रोगियों के इलाज के लिये अपना प्लाज्मा दान करने का फैसला किया था. (file photo)

Coronavirus: कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है.

लखनऊ. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पिछले दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण का शिकार हो गई थीं. इसी कड़ी में कनिका कपूर का बयान दर्ज करने के लिए लखनऊ पुलिस ने उनके घर पर नोटिस चस्पा किया है. पुलिस के मुताबिक, सोमवार को कनिका कपूर को थाने आकर अपना लिखित बयान देना होगा. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. दरअसल, कनिका के खिलाफ लखनऊ के सरोजिनी नगर थाना में आईपीसी की धारा- 188, 269 और 270 के तहत एफआईआर दर्ज है. ऐसे में पुलिस की टीम उनका बयान दर्ज करेगी. इस बीच, रविवार को कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है.

कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझे पता है कि मेरे बारे में कई कहानियां बनाई गई हैं. इनमें से ज्यादातर इसलिए बढ़ीं क्योंकि मैं अब तक चुप थी. लेकिन, मैं इसलिए चुप नहीं थी, क्योंकि मैं गलत थी. मैं बस इस बात का इंतजार कर रही थी कि लोगों तक सच्चाई खुद ब खुद पहुंच जाए. मुझे पता है कि लोगों तक गलत जानकारी पहुंचाई गई है. मैं अपने परिजनों, दोस्तों और सपोर्टर्स को धन्यवाद कहना चाहती हूं. जो इस दौर में भी मेरे साथ खड़े रहे और मुझे समझा.'

9 मार्च को लंदन से आईं थीं वापस
बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से वापस आईं थीं, जिसके बाद 20 मार्च को उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सार्वजनिक की थी. इसके बाद उनपर इस खबर छुपाने और लापरवाही बरतने के आरोप लगने लगे थे. हालांकि, सिंगर का कहना है कि जब वह भारत वापस आईं थीं, तो देश में सेल्फ आइसोलेशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं की गई थी. इसके बाद लगातार चार कोरोना टेस्ट में वो संक्रमण से पॉजिटिव पाई गई थीं.

हाईप्रोफाइल पार्टी में हुई थीं शामिल
उल्लेखनीय है कि कनिका कपूर संग एक होली पार्टी में मौजूद रहने के चलते राजस्‍थान की पूर्व सीएम वसुंधराजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है. बात दें कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कई हाईप्रोफाइल लोगों के संपर्क में आने की बात कही गई थी. इसके बाद खलबली सी मच गई थी. आनन-फानन में उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था.

ये भी पढ़ें:

यूपी में बेमौसम बारिश ने किसानों की तोड़ी कमर, CM योगी ने दिए भरपाई के निर्देश

Tags: CM Yogi, Corona epidemic, Corona positive, Coronavirus, For dgp up, Kanika Kapoor, Lucknow news, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर