Home /News /uttar-pradesh /

मसाज पार्लर की आड़ में युवत‍ियों को नशे का इंजेक्‍शन देकर चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 ग‍िरफ्तार

मसाज पार्लर की आड़ में युवत‍ियों को नशे का इंजेक्‍शन देकर चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 ग‍िरफ्तार

Lucknow News: नशीली दवा देकर सेक्स रैकेट संचालक अपनी लग्जरी गाड़ियों से लड़कियों को कस्टमर के पास लेकर जाते हैं. (File photo)

Lucknow News: नशीली दवा देकर सेक्स रैकेट संचालक अपनी लग्जरी गाड़ियों से लड़कियों को कस्टमर के पास लेकर जाते हैं. (File photo)

Lucknow News: एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के मुताबिक, बीबीडी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती पीकेजी मसाज पार्लर में काम करती है. युवती ने शिकायत की थी कि छह महीने पहले पीकेजी मसाज पार्लर ने कॉल कर उसे जॉब का ऑफर दिया गया था. वह वहां जॉब की तलाश में गई तो वहां उसे बंधक बना लिया गया. इसके बाद गोमती नगर विरामखंड-2 स्थित एक मकान में बंधक रखा गया जहां पर सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. राजधानी लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने गुरुवार को सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया, जिसमें लड़कियों को बंधक बनाकर देह व्यापार कराया जा रहा था. इनके चुंगल से भागकर निकली एक लड़की ने पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. युवती ने पुलिस को बताया कि उसके साथ और भी लड़कियों को वहां बंधक बनाकर रखा गया है. उन्हें ड्रग्स और तमाम तरह की नशे की गोलियां दी जाती हैं. नशीली दवा देकर सेक्स रैकेट संचालक अपनी लग्जरी गाड़ियों से लड़कियों को कस्टमर के पास लेकर जाते हैं. अगर कोई युवती भागने का प्रयास करती थी, तो उसे नशे का इंजेक्शन दिया जाता है.पुलिस ने पीड़ित युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. युवतियों से पूछताछ की जा रही है.

एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के मुताबिक, बीबीडी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती पीकेजी मसाज पार्लर में काम करती है. युवती ने शिकायत की थी कि छह महीने पहले पीकेजी मसाज पार्लर ने कॉल कर उसे जॉब का ऑफर दिया गया था. वह वहां जॉब की तलाश में गई तो वहां उसे बंधक बना लिया गया. इसके बाद गोमती नगर विरामखंड-2 स्थित एक मकान में बंधक रखा गया जहां पर सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था.

UP Election: योगी आदित्‍यनाथ के पूर्व सहयोगी ने आखिर मुख्‍यमंत्री की तुलना गुंडे-मवाली से क्‍यों कर दी?

वहां से किसी तरह युवती भाग निकली. इसके बाद पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के कार्यालय पहुंचकर शिकायत की जिस पर उन्होंने क्राइम ब्रांच व एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव को इस रैकेट के खुलासे के लिए लगाया. वहीं दबिश के दौरान मौके से छह युवक दबोचे गए. पकड़े गए युवकों में अनिल कुमार, उदय पटेल, पीके, छोटू, राजकुमार व ऋतिक शामिल है. वहीं पुलिस टीम ने पार्लर से आठ युवतियों को भी पकड़ा है, सभी को गोमतीनगर थाने लाया गया जहां बीबीडी इलाके की रहने वाली युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया. वहीं युवतियों से पूछताछ की जा रही है.

Tags: Lucknow news, Lucknow Police, Police raid on sex racket, Sex racket, Up crime news, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर