vidhan sabha election 2017

माफिया मुन्ना बजरंगी के लिए काम करने वाला छात्र नेता हेमंत सिंह गिरफ्तार

santosh sharma | ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 8, 2017, 3:39 PM IST
माफिया मुन्ना बजरंगी के लिए काम करने वाला छात्र नेता हेमंत सिंह गिरफ्तार
लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता हेमंत सिंह की फोटो.
santosh sharma | ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 8, 2017, 3:39 PM IST
लखनऊ पुलिस ने शुक्रवार को माफिया डाॅन मुन्ना बजरंगी के लिए काम करने वाले लखनऊ विश्वविद्यालय छात्र नेता हेमंत सिंह को गोमतीनगर इलाके से गिरफ्तार किया है. मुन्ना बजरंगी के चचेरे साले हेमंत सिंह के पास से पुलिस को दूसरे लाइसेंस पर बनी राइफल बरामद हुई है.

करीबी रिश्तेदार सूरज सिंह के नाम पर नागालैंड से बनी लाइसेंसी राइफल हेमंत सिंह के पास से बरामद हुई. वैसे सूत्रों की माने तो बीती 1 दिसंबर को मोहम्मद तारिक की हत्या के बाद 3 दिसंबर को ये राइफल तारिक की पत्नी ताहिरा ने ही हेमंत को दी थी.

चूंकि सूरज सिंह भी करीबी रिश्तेदार है जो मुन्ना बजरंगी के लिये काम करता है. वहीं छात्र नेता हेमंत उस लाइसेंसी राइफल को घर लेकर आया था. जिसकी सूचना पुलिस को मिली तो उसने हेमंत सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

वैसे तारिक की मौत के बाद हेमंत सिंह ही वो शख्स था जिस पर जेल के अंदर से मुन्ना बजरंगी भरोसा करने लगा था.और जिसकी पहुंच मुन्ना बजरंगी के घर तक थी. लिहाजा पहले पु्ष्पजीत की हत्या हुई तो तारिक ने कमान संभाली और अब तारिक की हत्या के बाद हेमंत सिंह का कद बढ़ने लगा तो उसको भी जेल भेज दिया गया.

फिलहाल यूपी एसटीएफ से लेकर लखनऊ पुलिस तारिक के हत्यारों तक पहुंचने में जुगत में लगी हुई हैं. लेकिन पुलिस को अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर