लखनऊ: मजार के अंदर सेक्स रैकेट चलने का आरोप, लोगों ने धावा बोलकर संचालक काले बाबा को पकड़ा

मजार संचालक काले बाबा गिरफ्तार
मजार संचालक काले बाबा गिरफ्तार

Lucknow News: काले बाबा पर मजार के अंदर बने कमरे में सेक्‍स रैकेट चलाने का आरोप लगा है. स्‍थानीय लोगों ने ही अचानक से वहां पहुंचकर इसका भंडाफोड़ करने का दावा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 12:45 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके के हुसैनाबाद स्थित जामा मजार (Jama Mazar) के संचालक काले बाबा को सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोप है कि काले बाबा इलाज के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करवाता था. इलाकाई लोगों ने एक महिला और पुरुष को मजार के अंदर बने कमरे से आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़कर काले बाबा की करतूत को उजागर किया. इसके बाद बाबा की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया गया. आरोप है कि काले बाबा मजार से सटे कमरे में सेक्स रैकेट चला रहा था.

जानकारी के मुताबिक, स्‍थानीय लोगों को कुछ दिनों से मजार के अंदर से गलत काम होने की शिकायत मिल रही थी. इसके बाद इलाकाई लोग अचानक मजार के अंदर घुस गए. इस दौरान उन्होंने एक महिला और एक युवक को आपत्तिजनक स्थित में पकड़ा और पूरी वारदात का वीडियो बना लिया. इसके बाद काले बाबा की पिटाई शुरू कर दी. बाद में पुलिस को बुलाकर बाबा को उन्‍हें सौंप दिया गया. एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है.

महिलाओं को इलाज के नाम पर फंसाता था बाबा
पुलिस की पूछताछ में काले बाबा ने बताया है कि वह महिलाओं का इलाज करता था. आरोपी बाबा सफ़ेद दाग या बच्चे न होने की समस्या का इलाज करते थे. इसी की आड़ में वह महिलाओं से धंधा भी करवाता था. मजार के अंदर इस गंदे काम को होता देखकर आस-पास के लोगों में रोष भी देखने को मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज