Assembly Banner 2021

लखनऊ उबर बाइक टैक्सी ड्राइवर ने अमेरिकी युवती से की छेड़छाड़, गिरफ्तार

सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी विजय कुमार

सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी विजय कुमार

मामला बुधवार का है, जब राजधानी के एनजीओ में शैक्षणिक कार्य करने वाली अमेरिकी युवती ने उबर बाइक टैक्सी बुक की. जिसके बाद हजरतगंज इलाके में उबर बाइक चालक ने युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी.

  • Share this:
लखनऊ. राजधानी में एक उबर बाइक टैक्सी (Uber Bike Taxi) ड्राइवर द्वारा अमेरिकी युवती (American Woman) से छेड़छाड़ (Molestation) का मामला सामने आया है. युवती की शिकायत पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी ड्राइवर (Driver) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया. मामला बुधवार का है, जब राजधानी के एनजीओ में शैक्षणिक कार्य करने वाली अमेरिकी युवती ने उबर बाइक टैक्सी बुक की. जिसके बाद हजरतगंज इलाके में उबर बाइक चालक ने युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी. शोर मचाने पर आरोपी ने स्पीड बढ़ा दी. जैसे ही गति कम हुई युवती बाइक से कूद पड़ी. इसके बाद उसने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी. युवती की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर आरोपी ड्राइवर विजय कुमार को गिरफ्तार भी कर लिया.

सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्र ने बताया कि युवती ने सिकंदर बाग चौराहे पर उबर बाइक बुक की थी. ड्राइवर विजय कुमार ने बुकिंग ली और मौके पर पहुंचा. इसके बाद युवती ने न्यू हैदराबाद कॉलोनी चलने के लिए कहा. युवती का आरोप है कि बाइक पर बैठते ही उसने अभद्रता शुरू कर दी. इसके बाद युवती ने शोर मचाया तो लोग एकत्र हो गए. इसके बाद युवती बाइक से कूद गई. जब तक लोग कुछ समझ पाते आरोपी वहां से भाग निकला.

युवती ने पुलिस को बताया कि वह सीधे न्यू हैदराबाद न ले जाकर उसे इधर-उधर घुमाने लगा. इतना ही नहीं वह उससे दोस्ती करने और टाइट पकड़कर बैठने की बात करने लगा. जब युवती ने रुकने के लिए कहा तो वह बाइक भगाने लगा. इतना ही नहीं उसने 15 रुपए किराए की जगह युवती से 100 रुपए मांगे. इतना ही नहीं युवती के विरोध करने पर वह उसे धमकी भी देता रहा.



(इनपुट: ऋषभमणि त्रिपाठी)
ये भी पढ़ें:

बीजेपी सांसद ने ही यूपी पुलिस पर उठाए सवाल, जानें क्या है पूरा मामला

नहीं काम आई भीड़ और गाड़ी, प्रियंका ने ऐसे चुने कांग्रेस के जिलाध्यक्ष
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज