लखनऊ विश्वविद्यालय के 7 जुलाई से होने वाले एग्जाम अगले आदेश तक स्‍थगित
Lucknow News in Hindi

लखनऊ विश्वविद्यालय के 7 जुलाई से होने वाले एग्जाम अगले आदेश तक स्‍थगित
लखनऊ यूनिवर्सिटी ने परीक्षाओं को अग्रिम आदेश तक के लिए स्थगित किया

उत्तर प्रदेश सरकार फिलहाल परीक्षाओं के संबंध में विचार कर रही है, ऐसे में विश्वविद्यालय ने फिलहाल एग्जाम स्‍थगित करने का आदेश जारी कर दिया है.

  • Share this:
लखनऊ. लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) और इससे संबद्ध अन्य कॉलेजों में 7 जुलाई से होने वाली परीक्षाओं (Examination) को फिलहाल स्‍थगित कर दिया गया है. विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक की ओर से जारी एक आदेश के अनुसार राज्‍य सरकार की ओर से परीक्षाओं को करवाने के संबंध में अभी विचार किया जा रहा है, ऐसे में विश्वविद्यालय की 7 जुलाई से होने वाली परीक्षाओं को अगले आदेश तक स्‍थगित किया जाता है. आदेश के अनुसार अब परीक्षाओं की तिथि भविष्य में होने वाले निर्णय के बाद ही घोषित की जाएंगी.



एडमिशन के लिए ऑनलाइन आवेदन ही किए जाएंगे स्वीकार
वहीं लखनऊ यूनिवर्सिटी ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संकट के मद्देनजर अंडरग्रेजुएट और पोस्टग्रेजुएट प्रोगाम में दाखिले के लिए ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट पहले ही आगे बढ़ाए जाने का ऐलान कर दिया था. जिसके मुताबिक अब स्टूडेंट्स 15 जुलाई तक दाखिले के लिए आवेदन कर सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक दो बार आवेदन की तारीख बढ़ाई जा चुकी है. इसके पहले आवेदन की आखिरी तारीख 30 जून तक बढ़ाई गई थी. जबकि पहले आवेदन करने की लास्ट डेट 13 जून थी. लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते ऑनलाइन आवेदन की तिथि को बढ़ाया गया है. हालांकि यूनिवर्सिटी ने यह स्पष्ट किया है कि केवल ऑनलाइन माध्यम से ही आवेदन पत्र स्वीकार किए जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading